मंदिर से लौट रही लड़की पर एसिड अटैक

बिहार:

बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की पर सरेआम एसिड अटैक का सनसनीखेज घटना घटी है. एसिड अटैक की चपेट में लड़की के मामा भी आ गए। दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने केस दर्ज हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि एसिड अटैक की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, यह सनसनीखेज घटना सोमवार की शाम घटी। पीड़िता अपने मामा धीरज कुमार के साथ महावीर मंदिर के दर्शन कर वापस घर लौट रही थी, तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके करीब पहुंचे और उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया।

हैरान करने वाली बात यह है कि यह घटना पटना के भीड़भाड़ वाले इलाके जीपीओ गोलंबर के पास घटी। एसिड अटैक के हमले में लड़की के साथ-साथ उसके मामा भी घायल हो गए।

आस पास के लोगों ने पुलिस को इत्तला की और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। लड़की और उसके मामा का गर्दनीबाग हॉस्पिटल में इस समय उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि दोनों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है।

पटना में हुए इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, वह मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। मगर उससे पहले ही आरोपी युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो चुके थे।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता फुलवारी शरीफ के कौशल नगर इलाके की रहने वाली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में जुट गई है।