मरा हुआ युवक डेड हाउस से जिंदा आया बाहर

भोपाल – डेडहाऊस में जाने की हिम्मत कोई भी नहीं करता है, लेकिन कब्रिस्तान में एक अजीब घटना सामने आयी है. एक मरा हुआ युवक जिंदा होकर डेड हाऊस से बाहर आने की घटना सामने आयी है. यह अजब घटना मध्यप्रदेश के छिंदवाडा जिले में घटी है. एक युवक की लाश का पोस्टमार्टम करने के लिए डेड हाऊस में भेजा गया था, पोस्टमार्टम की पूरी तरह से तैयारी हो चुकी थी. डॉक्टर और स्वीपर पोस्टमार्टम करने ही वाले थे कि तभी मृतक युवक ने डॉक्टर का हाथ पकड़ लिया था.

मृतक युवक द्वारा डॉक्टर का हाथ पकड़ने के बाद डेड हाऊस में किसी भी तरह की भगदड़ नहीं मची, ब्लकि डॉक्टर ने तुरंत युवक को इलाज के लिए वॉर्ड में शिफ्ट किया. डॉक्टर के तभी ध्यान में आया कि जिस युवक को डेड हाऊस में लाया गया था उसे मरा हुआ समझा गया था, जबकि वो जिंदा था. डॉक्टर को यह बात ध्यान आते ही तुरंत युवक का इलाज किया गया और युवक की जान बचायी गई. युवक का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और युवक की स्थिती अभी पहले से काफी बेहतर है.

एक दुर्घटना में घायल हुए युवक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भरती किया गया था, तब डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया था. मृत घोषित करने के बाद उस युवक को पोस्टमार्टम के लिए डेड हाऊस में भेजा गया था. दुर्घटना में घायल हुए कुछ लोगों में से एक यह युवक था जिसे डॉक्टरों ने मृत समझा था.