माँ बाप के लड़ाई से परेशान बच्चे रह रहे पुलिस स्टेशन में ।

निगडी पुनेसमाचार:
पुलिस ने निगडी  के पास माता-पिता के खिलाफ अपराध दर्ज किया है  जो अपने बच्चों की देखभाल की जिम्मेवारी नही ले रहे है  इसलिए यह दो छोटे बच्चों की देखभाल पुलिस स्टेशन में की जा रही है।
माता -पिता के झगड़े  के कारण दो छोटे बच्चे अभी पुलिस स्टेशन में रहते हैं। तीन दिन पहले महिला ने अपने दो साल की लड़की और चार वर्षीय बच्चे  को पुलिस स्टेशन पहुंचा दिया। वह यह नहीं चाहती थी कि ये बच्चे अपने पिता के साथ रहे इसलिए वो बच्चे को पुलिस स्टेशन में छोड़ कर चली गयी । पुलिस ने महिला को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन वह महिला सुनने के लिए तैयार नहीं थी पुलिस की खाकी वर्दी में छिपी मानवता ने इन दो छोटे बच्चों की देखभाल करने की ज़िम्मेवारी ली ।अभी दोनों बच्चे पुलिस स्टेशन में अपने घर के रूप में रह रहे हैं।  पुलिस स्टेशन में खेल रहे हैं और बच्चे पुलिस से हक से खाने को मांगते है।पुलिसकर्मी भी बच्चों सारी  सुविधा प्रदान कर रहे है।
इस बीच, पुलिसकर्मीयो ने बच्चो के पिता को खोजकर बच्चो को ले जाने की विनिती की, लेकिन उन्होंने बच्चों को ले जाने और उनकी देखभाल करने से इनकार कर दिया पुलिस ने बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नही माने । कल रात, पुलिस ने माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। ऐसा पहली बार हुआ है कि ऐसा मामला दर्ज किया गया है।
उच्च शिक्षित होने के बावजूद, मामूली कारणों के कारण माँ और पिता  के बीच लड़ाई हुई। लेकिन इस लड़ाई में, ये निर्दोष बच्चे सिर्फ संघर्ष में हैं। अपने माता-पिता के बावजूद, ये दोनों बच्चे अनाथआश्रम में रहने के लिए आए हैं।