वेलेंटाइंस डे खास मौके पे विशिष्ट ऑफर्स के साथ ”वनप्लस 5टी लावा रेड”

मुंबई : वेलेंटाइंस डे आने ही वाला है, और ऐसे मौके पर वैष्विक टैक्नोलॉजी कंपनी वनप्लस ने अपने बेहद लोकप्रिय वनप्लस 5टी लावा रेड की उपलब्धता की आज घोषणा की है । यूज़र्स को सेेलिब्रेट करने का ज्यादा अवसर प्रदान करते हुए कंपनी ने 7 से 11 फरवरी तक आकर्षक ऑफर्स की​​ घोषणा की है, जिसके तहत् ग्राहक लावा रेड वैरिएंट सहित वनप्लस 5टी के सभी वैरिएंट्स पर इंस्टैंट छूट और नो कॉॅस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

अ‍ॅमेझॉन डॉट इन पर वनप्लस डिवाइसेस खरीदने वाले ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान कर 1,500 रुपये तक की इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर अवधि के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहक 3 माह की नो कॉस्ट ईएमआई के भी पात्र होंगे। कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर – वनप्लसस्टोर डॉट इन या बेंगलूर के वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को वनप्लस 5टी के सभी वैरिएंट्स पर 1,500 रुपये का कैश बैक ऑफर के साथ ही साथ अपने पुराने स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर सर्वश्रेश्ठ मूल्य मिलेगा।

इसकी घोषणा पर विचार व्यक्त करते हुए वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा, ‘‘वनप्लस 5टी को अ‍ॅमेझॉन डॉट इन पर उच्चतम रेटेड स्मार्टफोन तथा भारत में बैस्ट सेलिगं प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने के लिए हम वनप्लस समुदाय के आभारी हैं। इस साल वेलेंटाइंस डे का जष्न मनाने के लिए, हमें बेहद लोेकप्रिय लावा रेेड वैरिएंट के विषेश संस्करण को फिर से लाने और साथ ही भरोसेेमंद वनप्लस समुदाय को पुरस्कृत करने के लिए अ‍ॅमेझॉन डॉट इन पर स्पेषल रेफरल प्रोग्राम सहित कुछ आकर्शक ऑफर्स पेष करते हुए खुषी हो रही है।’’

वनप्लस ने अ‍ॅमेझॉन डॉट इन के माध्यम से खासतौर पर वनप्लस 5 और 5टी के ग्राहकों के लिए नया रेफरल प्रोग्राम और विस्तारित वारंटी की भी घोशणा की। 30 जनवरी, 2018 से पहले वनप्लस 5 और 5टी खरीदने वाले सभी ग्राहकों को ईमेल के माध्यम से दो यूनिक रेफरल कोड्स मिलेंगे। इन रेफरल कोड्स का उपयोग कर 7 से 21 फरवरी, 2018 के बीच वनप्लस 5टी की किसी भी खरीद पर रेफर करने वाले और जिसे रेफर किया गया है, दोनों को 3 माह की ब्रांड वारंटी का एक्सटेंषन मुफ्त में दिया जाएगा। रेफर करने वाले के कोड्स अगर दो या उससे अधिक बार इस्तेमाल होते हैं, तो वह 6 माह की विस्तारित वारंटी का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही पहले 500 सफल रेफर करने वाले और जिन्हें रेफर किया गया है, वे अ‍ॅमेझॉन डॉट इन पर मुफ्त बुलेेट वी2 ईयरफोन पाने के भी पात्र होंगे।