समर्थक का पत्ता कटा तो बढ़ गया बीपी

विधायक महेश लंडगे अस्पताल में दाखिल

पिम्परी। हर हाल में अपने समर्थक को स्थायी समिति अध्यक्ष पद की दावेदारी दिलाने के लिये आग्रही रहे भोसरी के विधायक महेश लांडगे को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।समर्थक का पत्ता कटने का सदमा वे बर्दाश्त नहीं कर पाए हैं और ब्लड प्रेशर बढ़ने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। उनका चिंचवड़ थेरगांव स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

विधायक लांडगे के करीबियों से इस खबर की पुष्टि हो गयी है। उनका कहना है कि स्थायी समिति सदस्य व अध्यक्ष पद के चुनावों की भागदौड़ में उनकी तबीयत पहले से ही बिगड़ी हुई थी। आज दोपहर में अचानक से उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भरती कराना पड़ा है।

ज्ञात हो कि स्थायी समिति अध्यक्ष पद के लिए विधायक लांडगे के समर्थक नगरसेवक राहुल लांडगे तीव्र इच्छुक थे। इसकी रेस में भी वे आगे चल रहे थे, मगर बाद में अचानक से वे रेस से बाहर हो गए और विधायक लक्ष्मण जगताप की समर्थक ममता गायकवाड़ को प्रत्याशी घोषित किया गया। इससे नाराज होकर लांडगे समर्थक महापौर नितिन कालजे और राहुल जाधव ने अपने पदों से इस्तीफा दिया है। विधायक लांडगे की तबीयत बिगड़ने के पीछे यही सारे हालात जिम्मेदार रहने की बात सियासी गलियारों में चल रही है।