हादसे में रोड पर बिखर गई तीन छात्रों की लाशें।

यूपी के बांदा में बोर्ड परीक्षा देकर घर लौट रहे 3 छात्रों की रोड दुर्घटना में मौत हो गई।

बांदा : यूपी के बांदा में बुधवार को बोर्ड परीक्षा देकर घर लौट रहे 3 छात्रों की रोड दुर्घटना में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार 5 छात्र तेज रफ्तार में जा रहा थे। अचानक बाइक अनियंत्रित होकर आपस में टकरा गई, जिसमें मौके पर ही 3 छात्रों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मामला जिले के नरैनी थाना क्षेत्र का है। जहां सुबह 11 बजे के करीब हाईस्कूल के छात्र अजय, सत्यम, राहुल, विकास और रोहित दो मोटरसाइकिलों से नौहाई इंटर कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रहे थे। इस दौरान रिसौरा के पास तेज रफ्तार बाइकें आपस में ही टकराई गई और पांचो बाइक सवार छात्र सड़क पर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गए।वहीं, अजय, सत्यम और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विकास और रोहित बुरी तरह जख्मी हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर इतनी ज़बरदस्त थी कि एक बाइकसवार का हेलमेट टूटकर उसके सिर में घुस गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 छात्रों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने अजय, सत्यम और राहुल को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल विकास और रोहित का इलाज करने में जूट गए।

अपर एसपी लालभरत कुमार पाल का कहना है कि सड़क हादसे में 3 छात्रों की मौत हुई। 2 घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। शवों को पोस्टमॉर्टमके लिए भेज दिया गया। तहरीर मिलने पर मामले की जांच की जाएगी।