‘यह’ राशि वाले रहें सतर्क किस्मत में होगा अचानक बदलाव, जानें कैसा होगा आपकी राशि का हाल

मेष राशि या लग्न
भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी यदि आप राज्य कर्मचारी हैं तो उच्च पद की प्राप्ति इस समय में होना संभव है। बिना कारण तनाव बना रहेगा या कन्फ्यूजन बना रहेगा।
meshpng
वृष राशि या लग्न

पराक्रम में वृद्धि होगी शत्रुओं का नाश होगा नौकरी पेशा लोगों के लिए अधिकारी भाग्योदय में सहायक होंगे। कोई भी प्रेम प्रसंग
आगे चलकर के परेशानी का कारण बनेंगे। अनहोनी घटनाएं घट सकती हैं।
Vrishabh
मिथुन राशि या लग्न

विद्या और बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी स्वयं के विवेक और बुद्धि से बिगड़े हुए काम बनाने में सफलता प्राप्त होगी सरकारी कामों में आने वाली अड़चने तकलीफ देंगी।
mithun
कर्क राशि या लग्न

वस्त्र आभूषण से लाभ होगा बेरोजगार व्यक्तियों को रोजगार मिलने की संभावना प्रबल हो रही है। आगे आने वाला समय शुभ और अनुकूल होगा बिगड़े हुए काम बनते नजर आएंगे। संतान से कष्ट होने की संभावना है।
karka
कन्या राशि या लग्न

नशीले पदार्थों से दूर रहकर अपने स्वास्थ्य की तरफ ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। खतरा उठा कर कोई काम ना करें। समाज में कोई कहीं भी आपको अपमानित करने के लिए सोचेगा।
kanya
सिंह राशि या लग्न

पढ़ाई में मन ना लगने के कारण परिवार के लोग नाराज रहेंगे। बड़े भाई की चिंता सताएगी। माता या पिता की तबीयत खराब होने से धन के खर्च में बढ़ोतरी होगी। धन आगमन के भी रास्ते मिलेंगे।
sinha
धनु राशि या लग्न

परिश्रम का लाभ मिलना अभी संभव नहीं है माता पिता की आज्ञा के विरुद्ध कोई काम ना करें। नए कारोबार के लिए उठाए गए कदम सफलता की तरफ ले जाएंगे।
dhanu
तुला राशि या लग्न

संतान के विवाह संबंध को लेकर कुछ बाधाएं उत्पन्न होगी। समय भाग्योदय में सहायक है विदेश से व्यापार करने की इच्छा पूरी होगी। वाहन खरीदने का योग बन रहा है आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।
tula
वृश्चिक राशि या लग्न

पर स्त्री के द्वारा आपको तकलीफ दिया जाएगा सावधानीपूर्वक रहे। धन के अत्याधिक खर्च के कारण भी आपको चिंता रहेगी। अधिकारियों के साथ मेल मिलाप राहत दिलाएगा।
vruchik
मीन राशि या लग्न

सुख एवं समृद्धि के लिए किए गए प्रयास सफलता दिलाएंगे मुकदमे या सरकारी कर्मचारियों से तकलीफ होगी स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको विशेष सावधान रहना चाहिए। किसी के कहने से जुए सट्टे में ना पड़े।
min
मकर राशि या लग्न

मन एस परस्ती की तरफ दौड़ेगा नौकरी व्यापार में तरक्की का योग है विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम है किसी भी सफलता को प्राप्त कर सकते हैं। दैनिक कार्यों में कुछ परेशानी का अनुभव महसूस करेंगे
MAKAR
कुंभ राशि या लग्न

पुराने किए हुए वादे आज पूरे करने पड़ेंगे। जो काम हाथ में लिया है उसे पहले पूरा कर लें। जीवन साथी से मतभेद रहेगा। पराई स्त्री से संबंध न बनाएं हानिकारक सिद्ध हो सकता है।
kumbha

ज्योतिषी आर. एच. सोनी
फोन – 7447787791
8888899905
Email [email protected]