5000 का ‘यह’ पान, SEX LIFE में लाती है सुधार….  

“जानें इस पान की ख़ासियत”

औरंगाबाद | समाचार आॅनलाईन – पान खाने वाले शौकीनों के लिए एक जबरदस्त पान औरंगाबाद में बेचा जा रहा है। अगर आप पान के शौक़ीन है तो आपको पान की कीमत भी अच्छे  से पता होगी, ज्यादा से ज्यादा पान 10 रुपये, 20 रुपये या फिर स्पेशल पान हुई तो 100 रुपये तक की आती है। लेकिन क्या अपने कभी 5000 की पान खायी है ?

अगर आपने कभी 5000 की पान के बारे में नहीं सुन्ना है तो आपको बता दे जिस तरह हीरे में सबसे स्पेशल कोहिनूर होता है उसी तरह पान में भी कोहिनूर पान काफी स्पेशल है और अब तक का सबसे महंगा पान है। औरंगाबाद के तारा पान सेंटर में बिकने वाले कोहिनूर पान की कीमत 5 हजार रुपये है।

Samsung का मुड़नेवाला स्मार्टफोन (Foldable Smartphone), ‘इस’ तारीख़ को होगा लॉन्च

कामोत्तेजक के रूप में होता है उपयोग 
 इस पान की खासियत यह है कि इसे खासतौर पर कपल्स को बेचा जाता है क्योंकि यह कामोत्तेजक का काम करता है। पान बेचने वाले शख्स का दावा है कि इस पान का असर 2 दिनों तक बरकरार रहता है। इस खास पान की पैकिंग भी बेहद खास होती है और इसे रंग-बिरंगे डिब्बे में रखकर कस्टमर्स को बेचा जाता है।
महिला-पुरुष के लिए अलग-अलग पान 
आप जानकार हैरान होंगे की इस पान में भी 2 वर्जन है जो पुरुष और महिला ग्राहकों के लिए अलग-अलग होता है। पुरुषों के लिए खासतौर पर तैयार किए गए पान में मस्क यानी कस्तूरी डाली जाती है जिसकी कीमत 70 लाख रुपये प्रति किलो है, 6 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला केसर डाला जाता है , 7 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला लिक्विड फ्रेगरेंस और 80 हजार रुपये प्रति किलो बिकने वाले गुलाब के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और इसे कोलकाता के फेमस मीठा पान पत्ते में लपेटकर तैयार किया जाता है।

जमानत के बावजूद आसाराम को नहीं मिली राहत 

पान में डलता है सीक्रेट इंग्रीडियंट 
फीमेल कस्टमर के लिए तैयार किए जाने वाले पान में गुलाब, सफेद मूसली, केसर के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और कहते हैं कि ये सारी चीजें सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने का काम करती हैं। खास बात यह है कि इस पान को थूक नहीं सकते, बल्कि इसे पूरा खाना होता है तभी इसका असर दिखता है।