Nagpur | नागपुर में रोज शराब के लिए तगादा करने वाले दोस्त को टूटे स्कूल में ले गए और……. 

नागपुर (Nagpur News), 27 अगस्त : Nagpur | नशेड़ी दोस्त की परेशानी से मुक्ति पाने के लिए तीन लोगों ने मिलकर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी।  एमआईडीसी पुलिस स्टेशन (MIDC Police Station) सीमा में बुधवार की रात यह थर्रा देने वाली घटना घटी।  इस घटना (Nagpur) का खुलासा गुरुवार की सुबह हुई।

 

मृतक का नाम शुभम आनंद तिलघरे (Shubham Anand Tilghare) (उम्र 30, नि – वाघधरा) है. उसे शराब और गांजा पीने की लत थी।  वह हमेशा शराब पीने के लिए दोस्तों को परेशान  करता था।  साथ ही हिंसक रूप बनाकर मारपीट करने की धमकी देता था।  उसके द्वारा परेशान किये जाने से उसके दोस्त तंग आ चुके थे।  दिन भर कष्ट करके की गई कमाई शुभम झटके में खर्च कर देता था. दोस्तों को लगा कि  उसका हमेशा के लिए इंतजाम करना जरूरी है।  लेकिन बिल्ली के गले में घंटी कौन बांधे।  इसके बाद नीलेश उर्फ़ गजनी शाह (Ghajini Shah), अरुण जसवंत सिंह (Arun Jaswant Singh) और बबलू रामाधार सलोडिया (Bablu Ramadhar Salodiya) ने मिलकर उसकी हत्या (Murder) की साजिश रची।
हमेशा की तरह शुभम बुधवार की रात शराब के लिए आरोपियों के पीछे लग गया. आरोपियों ने उसे राजीव नगर के दारु भट्टी में शराब पिलाया।  इसके बाद उसे एक टूटे  स्कूल परिसर में लेकर गए।  वहां काफी जंगल उग आये है।  इसलिए रात के वक़्त वहां कोई नहीं आता था। वहां आरोपियों ने शुभम पर चाक़ू से वार कर उसकी हत्या कर दी।  गुरुवार की सुबह पौने छह बजे नागरिकों ने  शव देखा। इसकी जानकारी एमआईडीसी (MIDC) के थानेदार उमेश बेसरकर (Umesh Besarkar) को दी गई।  बेसरकर अपने सहकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।  डीसीपी सारंग आवाड (DCP Sarang Awad) भी घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी प्राप्त की।  पुलिस को जानकारी मिली कि शुभम को रात में नीलेश उर्फ़ गजनी शाह, अरुण जसवंत सिंह और बबलू रामाधार सलोडिया  अपने साथ लेकर गए थे।  इसके बाद तीनों की तलाश कर गुरुवार की शाम उन्हें गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया।

सब्जी काटने वाला चाक़ू ख़रीदा

आरोपियों ने शुभम की हत्या करने के लिए तीन चाकू 20-20 रुपए में ख़रीदा था। पूछताछ में शुरुआत में आरोपियों ने बताया कि हमेशा परेशान किये जाने से तंग आकर उन्होंने उसकी हत्या (Murder) कर दी। आरोपियों को यह भी लगा था कि अगर उसे जिंदा छोड़ दिया गया तो वह नशे के लिए हममें से किसी की भी जान ले सकता है।

 

 

Pune Crime | पुणे के बोलाई माता मंदिर से चोरी करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुणे पुलिस की कार्रवाई

Pune Crime | पुणे के चतुश्रृंगी में बेटा नहीं होने के कारण ससुराल वालों ने किया प्रताड़ित, बहू की आत्महत्या मामले में 4 लोगों पर FIR