NCP Leader Ajit Pawar | ‘15 दिनों में सरकार गिरेगी’ संजय राऊत के दावे पर अजीत पवार ने कहा – ‘मुझे इस पर…

पुणे : पुणेसमाचार ऑनलाइन – NCP Leader Ajit Pawar | जलगांव के पाचोरो में आज ठाकरे गुट की सभा हो रही है. पार्टी के प्रमुख उद्धव ठाकरे सभा को संबोधित करेंगे. इस सभा की ठाकरे गुट ने जबर्दस्त तैयारी की है. इसी के तहत सांसद संजय राउत दो दिनों से जलगांव में डेरा जमाए हुए है. मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने 15 दिनों में सरकार गिरने का दावा किया है. इस पर राष्ट्रवादी नेता अजीत पवार ने प्रतिक्रिया दी है. राउत के बयान की जानकारी मुझे नहीं है, इस पर मैं क्या बोलू. (NCP Leader Ajit Pawar)

 

क्या कहा संजय राउत ने

संजय राउत ने कहा था कि सभी सरकारें भ्रष्ट है. अगले 15 दिनों में यह सरकार गिरेगी. सरकार का डेथ वारंट तैयार है. इस पर सिग्नेचर होना बाकी है. पुष्पचक्र अर्पित करे. इस तरह का बयान देकर संजय राउत ने शिंदे फडणवीस सरकार पर हमला बोला है. इस पर विरोधी पक्ष नेता अजीत पवार ने बयान दिया है. वे पुणे में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

 

मुझे उन पर कुछ नहीं बोलना है : अजीत पवार

संजय राउत द्वारा दिए गए बयान पर अजीत पवार से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस पर कुछ भी नहीं बोलना है. उनकी और मेरी नागपुर एकसाथ होने के कारण मुलाकात हुई थी. इसके बाद प्रत्यक्ष रूप से और फोन पर किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है. संजय राउत किस आधार पर बयान दे रहे है मालूम नहीं. कई लोग ऐसे बयान देते है. ऐसे में संजय राउत द्वारा दिए गए बयान की जानकारी मुझे नहीं होने के कारण इस पर क्या बोलू.

 

Web Title :- NCP Leader Ajit Pawar | ajit pawar react sanjay raut shinde fadnavis govt death warrant is ready govt will collapse 15 day

 

इसे भी पढ़ें