Pune Hadapsar Crime News | बीच सड़क पर नाबालिग लड़की से छेड़छाड़, मांजरी परिसर की घटना

पुणे : पुणेसमाचार ऑनलाइन – 8 जनवरी सड़क से जा रही एक 16 वर्षाय नाबालिग लड़की को गले लगाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने की घटना मांजरी परिसर के जेड कॉर्नर में शुक्रवार 5 जनवरी की रात आठ बजे हुई. इस मामले में हडपसर पुलिस ने एक के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है.

इस मामले में मांजरी परिसर में रहने वाली 16 वर्षीय पीड़ित नाबालिग लड़की ने रविवार 7 जनवरी को हडपसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर नीरज हनुमानप्रसाद गुप्ता (नि. केशवनगर, जनसेवा बैंक के पास, मुंढवा) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ड, पोक्सो एक्ट 8 व 12 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी और शिकायतकर्ता की आपस में पहचान है. शुक्रवार की रात आठ बजे शिकायतकर्ता पीड़ित नाबालिग लड़की मांजरी के जेड कॉर्नर से गुजर रही थी. इसी दौरान आरोपी बाइक से वहां आया. उसने लड़की को गाड़ी में बैठने के लिए कहा. लेकिन उसने गाड़ी पर बैठने से इंकार कर दिया. इस पर आरोपी ने गाड़ी से नीचे उतरकर उसका हाथ पकड़ लिया. इसके बाद बीच सड़क में उसे गले लगाकर उसके साथ दुर्व्यवहार कर छेड़छाड़ की. इसके बाद दूसरे दिन शनिवार 6 जनवरी को पीड़ित युवती जब सार्वजनिक सड़क से जा रही थी उसे आवाज देकर उसका पीछा किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.