Ranveer Singh | रणवीर सिंह एनर्जी का एक पूरा भंडार है” स्पोर्ट्स एंकर से अभिनेत्री बनी नशप्रीत सिंह ने उनके साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू पर कहा

पुणेसमाचार ऑनलाइन – Ranveer Singh | नैशप्रीत सिंह ने छोटे पर्दे से ही बड़े पर्दे पर अपनी जगह बनाई। 2020 में, उन्होंने एक आईपीएल एंकर के रूप में अपनी शुरुआत की और उन्होंने पूरे सत्र में ऐसा करना जारी रखा। नैशप्रीत के बेहतरीन फैशन सेंस, टोन्ड फिजिक और आकर्षक एंकरिंग स्टाइल से फैन्स उनकी और दीवाना हो गए । उन्हें वर्तमान में सर्वश्रेष्ठ स्पोर्ट्स एंकरों में से एक माना जाता है और अब वह कुछ अहम फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। अभिनेत्री फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह के अपोजिट नज़र आयी थी। (Ranveer Singh)

 

नशप्रीत ने रणवीर सिंह के साथ अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने रणवीर सिंह के साथ फिल्म बेफिक्रे में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अभिनेत्री को उनकी शानदार अभिनय क्षमताओं और आकर्षक उपस्थिति के लिए खूब प्रशंसा मिली थी। अभिनेत्री से एंकर बनीं, नशप्रीत ने कहा, “स्पोर्ट्स मेरा जुनून है, और भले ही मुझे मूल रूप से खेल की एंकरिंग मुश्किल लगी, फिर भी मैंने अपनी क्षमताओं में सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत की है। यह एक सतत प्रक्रिया है।मुझे बहुत खुशी हुई जब मुझे रणवीर के साथ बेफिक्रे में काम करने और इतनी प्रमुख भूमिका निभाने का मौका दिया गया। रणवीर एनर्जी का एक पूरा पिटारा है। इंडस्ट्री में उनके जैसा कोई नहीं है।

यह बेहद सराहनीय है कि सेट पर अन्य कलाकारों और टीम के साथ भी वह कितने ग्राउंडेड हैं। हम वास्तव में अच्छी तरह से घुलमिल गए और साथ में शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। मैं थोड़ा चिंतित था, लेकिन उनकी सकारात्मक एनर्जी, उत्साह और ड्राइव ने मुझे प्रेरित किया और मुझे अपनी भूमिका निभाने में मदद की। मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करती हूं कि अपने पहले ही अभिनय प्रयास के लिए मुझे रणवीर सिंह और सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक आदित्य चोपड़ा के साथ काम करने का मौका मिला।” (Ranveer Singh)

 

 

हम निष्प्रीत और रणवीर सिंह को एक साथ बड़े परदे पर देखने के
लिए इंतज़ार नहीं कर सकते। निष्प्रीत ने अपनी खूबसूरत अदाओं और
अभिनय से सभी के दिलो में अपनी जगा बनाने के लिए और
एक लम्बा रास्ता तेर करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अनवर्स के लिए, नैशप्रीत 10 साल से पेशे से एक मॉडल थीं और उन्होंने दुनिया भर में
प्रमुख ब्रांडों और फैशन इवेंट्स के लिए काम किया है।
नैशप्रीत भारत पाकिस्तान मैच के साथ-साथ भारत और नीदरलैंड के बीच मैच के लिए
टी 20 विश्व कप 2022 के दौरान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड
और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर देखे गए एंकरों में से एक थे।
नैशप्रीत ने एक मॉडल से लेकर एक स्पोर्ट्स एंकर और अब एक अभिनेत्री बनने तक,
दिलों पर राज करने के उद्देश्य से रोलरकोस्टर जर्नी का सफर तय किया है।

 

Web Title :- Ranveer Singh | Ranveer Singh is a complete storehouse of energy” says sports anchor turned actress Nashpreet Singh on her Bollywood debut with him

 

इसे भी पढ़ें

 

Pune Fire News | पुणे के वडगांव शेरी में गोदाम में लगी भीषण आग, सिलेंडर के विस्फोट से परिसर दहला

CCL | सीसीएल ने पुणे में प्‍लांट-बेस्‍ड मीट प्रॉडक्ट्स की रेंज लॉन्च की

Pune Crime | शराबी बेटे के सिर पर कुल्हाडी से हमला कर पिता ने की हत्या, मावल की घटना