‘सोल सिस्टर्स’ के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं कृति सेनन

मुंबई (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – अभिनेत्री कृति सेनन व्यस्त शूटिंग कार्यक्रमों और मीडिया की नजरों से दूर अपनी दो दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं, जिन्हें वह ‘सोल सिस्टर्स’ कहती हैं। अपनी दोस्त आयुषी तयाल और कृति बवेजा को टैग करते हुए कृति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरी सोल सिस्टर्स! जब मैं तुम दोनों के साथ होती हूं तब वक्त का पता ही नहीं चलता ..ये छुट्टियां बहुत जरूरी थीं।”

कृति ने आगे लिखा, “जश्न, न खत्म होने वाली बातचीत, पुराने दिनों के गाने, एक ही कमरे में तैयार होना, एक-दूसरे की चीजें उधार लेना, हर एक पल की तस्वीर लेना, समुद्र के किनारे चलना और फिर अचानक से तारों को देखने के लिए वहीं लेट जाना, पूल पर बच्चों के खेल खेलना, मिमोसा (एक तरह का कॉकटेल) के साथ सूर्यास्त और अच्छा खाना!! जिंदगी अच्छी है।”

कृति के पोस्ट से पता चलता है कि कैसे वह जिंदगी की सामान्य खुशियों का आनंद लेती हैं। कृति ने लिखा, “जिस तरह से हम लगातार बातें कर सकते हैं और साथ ही शांत रहकर समुद्र की लहरों की आवाज में मिली अपने पसंदीदा गीत की धुनों को सुन सकते हैं मुझे यह सब बहुत पसंद हैं ..यही वह है जिसे मैं सबसे ज्यादा मिस करूंगी, तब तक के लिए तुम दोनों को ढेर सारा प्यार। ” कृति को हाल ही में फिल्म ‘कलंक’ के एक गाने में देखा गया था। आने वाले दिनों में वह ‘अर्जुन पटियाला’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ में नजर आएंगी।