कमल नाथ पर गृहमंत्री का तंज, कांग्रेस ने गृहमंत्री के ज्ञान पर उठाए सवाल

इंदौर/भोपाल, 9 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राज्य के बुरे गुजरे 30 माह के काल के लिए दो के के कोरोना और कमल नाथ को जिम्मेदार ठहराया तो कांग्रेस ने गृहमंत्री मिश्रा के ज्ञान पर सवाल उठाया है।

इंदौर प्रवास पर पहुंचे जिले के प्रभारी और राज्य के गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि राज्य के लिए बीते 30 माह बुरे रहे हैं, क्योंकि दो के के ने प्रभावित किया है। पहला कमल नाथ और दूसरा कोरोना। इसने विकास को बहुत प्रभावित किया। कमल नाथ और कोरोना ने।

राज्य में पेटोल और डीजल की कीमतों के लिए भी गृहमंत्री ने पूर्ववर्ती कमल नाथ सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में जो टैक्स बढ़ा था वही है, हमने कोई टैक्स नहीं बढ़ाया।

गृहमंत्री के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने उनके ज्ञान पर सवाल उठाते हुए कहा, कोरोना काल में मध्यप्रदेश सरकार पूरी तरह असफल हुई, जनता को मूलभूत सुविधाएं नहीं दे पाई। साथ ही प्रदेश सरकार के प्रवक्ता अपना ज्ञान वर्धन करें कि कोरोना अंग्रेजी वल्र्डमाला के (के )अक्षर से अक्षर से नहीं सी से प्रारंभ होता है। आखिर प्रदेश के भी सम्मान का सवाल है, प्रदेश की गलत छवि देश में जाती है इसलिए मुख्यमंत्री प्रदेश के मंत्रियों का ज्ञानवर्धन करवायें।

–आईएएनएस

एसएनपी/एएनएम