प्रो-वॉलीबॉल के दूसरे सीजन का आगाज 7 फरवरी से

मुंबई, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| प्रो-वॉलीबॉल के दूसरे सीजन का आगाज अगले साल सात फरवरी से होगा। पहले संस्करण के मुकाबले में आगामी सीजन बड़ा होगा और इसमें कुल 22 मुकाबले खेले जाएंगे। दूसरे सीजन का फाइनल मैच एक मार्च को खेला जाएगा।

लीग ने यह भी घोषणा की कि दूसरे सीजन के मुकाबले तीन स्थानों में खेले जाएंगे। पिछले सीजन के सभी मैच केवल दो स्थानों पर खेले गए थे।

दूसरे सीजन के सभी मैच अहमदाबाद, हैदराबाद और कोच्चि में खेले जाएंगे।

इस मौके पर बात करते हुए भारतीय वॉलीबॉल महासंघ (वीएफआई) के अध्यक्ष एस वसुदेवन ने कहा, “प्रो-वॉलीबॉल लीग देश में वॉलीबॉल के खेल के लिए एक गेम चेंजर साबित हो रहा है। लीग ने देश भर के युवा वॉलीबॉल खिलाड़ियों की आकांक्षाओं को प्रज्वलित किया है और हमारे खिलाड़ियों को दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से मुकाबला करने का अवसर प्रदान किया है।”

वसुदेवन ने कहा, “पिछले एक साल में एशियाई स्तर पर हमारे अंडर-23 और सीनियर पुरुष टीम द्वारा प्राप्त किए गए परिणाम उसी का एक प्रमाण हैं। हमें विश्वास है कि हमारे खिलाड़ियों को लीग के माध्यम से विश्वस्तरीय खिलाड़ियों के साथ खेलने से मिलने वाले अनुभव के कारण हम आने वाले वर्षो में भारतीय वॉलीबॉल को अधिक ऊंचाइयों पर ले जा सकेंगे।”