बेलफ्ज बातें गाने के हिट से मोहम्मद इरफान खुश

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। गायक मोहम्मद इरफान अपने हाल ही रिलीज हुए रे मन और बेलफ्ज बाते की सफलता से खुश हैं। गायक मोहम्मद इरफान को लगता है, गैर-फिल्मी संगीत एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

उन्होंने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि ये दो रूप हमेशा समानांतर में काम कर रहे हैं, लेकिन अब चूंकि महामारी फैल गई है और थिएटर बंद हो गए थे। इसने निश्चित रूप से कलाकारों के लिए स्वतंत्र काम करने के लिए एक बड़ी शुरूआत दी। यह कलाकारों के लिए अपने स्वयं के संगीत को बाहर लाने के लिए बहुत अच्छा है।

फिल्म संगीत दशकों से हमेशा सबसे लोकप्रिय रहा है, लेकिन पॉप और गैर-फिल्मी संगीत भी लोकप्रिय रहा है। लकी अली, अदनान सामी और यूफोरिया के नब्बे के दशक से आज तक लोकप्रिय रहे हैं।

अपने हाल के सिंगल ट्रैक बेलफ्ज बातें के बारे में बात करते हुए इरफान ने कहा, गायक को लगता है कि दर्शकों का प्यार एक गीत की सफलता का अनुमान लगाने का सबसे सटीक तरीका है।

मेरे अनुसार यह जानने का सबसे सटीक तरीका है कि आपका गाना दर्शकों को पसंद आ रहा है या नहीं। प्रशंसक के मेल और संदेश ही प्रत्यक्ष प्रतिक्रिया है। वर्तमान में मुझे बेलफ्ज बातें के लिए जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है। वह प्यार और प्रशंसनीय है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम