ब्लूस्टैक्स 5 का बीटा वर्जन किया लॉन्च, एंड्रॉइड 9 को करेगा सपोर्ट

नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। पीसी के लिए सबसे बड़ा एंड्रॉइड गेमिंग प्लेटफॉर्म ब्लूस्टैक्स ने बुधवार को ब्लूस्टैक्स 5 का अपना उन्नत बीटा वर्जन लॉन्च किया। जो एंड्रॉइड 9 को सपोर्ट करता है।

नया बीटा संस्करण ब्लूस्टैक्स 5 के लिए एक महत्वपूर्ण अपग्रेड है क्योंकि यह एंड्रॉइड 8 और इसके बाद के संस्करण के साथ संगत कई लोकप्रिय खेलों के लिए समर्थन को सक्षम बनाता है।

ब्लूस्टैक्स इंक के सीईओ रोसेन शर्मा ने कहा, 500 मिलियन से अधिक वैश्विक यूजर्स के साथ, हम लगातार उनके प्रश्नों को सुनते हैं।

शर्मा ने कहा, ब्लूस्टैक्स 5 का नया उन्नत संस्करण उन लाखों गेमर्स की जरूरत को पूरा कर रहा है, जिन्होंने केवल एंड्रॉइड 9 के साथ उपलब्ध कराए गए, जो लोकप्रिय गेम के लिए समर्थन करेगा।

ब्लूस्टैक्स 5 के पुराने संस्करण ने एंड्रॉइड नौगट (7) का समर्थन किया और नया एंड्रॉइड 8 और इसके बाद के संस्करण का समर्थन करता है। नई रिलीज एक प्रमुख अनुकूलन है, जो 500 मिलियन से अधिक उपयोगकतार्ओं को विस्तारित ऐप समर्थन देने का वादा करती है।

ब्लूस्टैक्स पहले से ही 2 मिलियन खेलों की एक विशाल गेमिंग लाइब्रेरी का समर्थन करता है, लेकिन एंड्रॉइड 9 के साथ नया संस्करण कई नए लोकप्रिय गेमों का समर्थन करता है जैसे कि जेनशिन इम्पैक्ट, अल्केमी स्टार्स, द राइजिंग ऑफ द शील्ड हीरो – आरईआरआईएसई और एनएफएस हीट स्टूडियो, और अन्य।

साल 2020 में, जेनशिन इम्पैक्ट ने खेल के लिए 21 मिलियन पूर्व-पंजीकरण प्राप्त करके एक बड़ी चर्चा पैदा की। 40 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय उपयोगकतार्ओं के साथ, इसे पब्जी और पोकीमॉन गो. जैसे अन्य गेमर्स को हराने वाले सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक माना जाता है

रिलीज एक बहु-उदाहरण के हिस्से के रूप में उपलब्ध है और उपयोगकतार्ओं के पास ब्लूस्टैक्स 5 बेस संस्करण और एंड्रॉइड 9 समर्थन के साथ उन्नत वर्जन दोनों हो सकते हैं।

इसमें शक्तिशाली प्रदर्शन उन्नयन भी शामिल हैं जो गेमर्स के पीसी को जबर्दस्त गेमिंग मशीनों में बदल सकते हैं।

–आईएएनएस

एनपी/आरजेएस