महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की 52 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, रितेश देशमुख के भाई को मिला लातूर से टिकट

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – महाराष्ट्र विधानसभा के लिए कांग्रेस ने कल रात 52 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी है। खास बात ये है कि इस सूची में कांग्रेस ने विलासराव देशमुख के तीसरे बेटे और एक्टर रितेश देशमुख के भाई धीरज विलासराव देशमुख को लातूर ग्रामीण से टिकट दिया। बता  दें कि अमित देशमुख का नाम पहली लिस्ट में आ चुका है। राज्य में 21 अक्तूबर को मतदान होगा और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी।

बता दें कि कांग्रेस अब तक कुल 103 उम्मीदवारों की सूची जारी कर चुकी है। वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के साथ गठबंधन के तहत 125 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। महाराष्ट्र में 288 सदस्यों वाली विधानसभा का कार्यकाल 9 नवंबर को खत्म हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 1.80 लाख ईवीएम का इस्तेमाल किया जाएगा।

बताते चले कि दूसरी लिस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण का नाम भी है। उन्हें कराड दक्षिण से उम्मीदवार बनाया गया है। जबकि सांगली से वरिष्ठ नेता पृथ्वीराज पाटिल को टिकट दिया गया है।