लोकप्रिय शेफ, कैटरर और फिल्म निर्माता नौशाद का निधन

तिरुवनंतपुरम, 27 अगस्त (आईएएनएस)। लोकप्रिय और बहुआयामी व्यक्तित्व वाले एम.वी. नौशाद का शुक्रवार सुबह तिरुवल्ला के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। इसकी जानकारी पारिवारिक सूत्रों ने दी।

नौशाद 55 साल के थे। पिछले 18 महीनों में उनकी कुछ सर्जरी हुई थी और वे तिरुवल्ला के एक अस्पताल में थे जहां आंतरिक संक्रमण के कारण उनका निधन हो गया।

वह एक सेलिब्रिटी शेफ थे, जिन्होंने अपने होटल के माध्यम से बेहद मशहूर बिरयानी बनाई थी। उन्होंने मध्य केरल में एक लोकप्रिय बिरयानी बनाई और बाद में सबसे अधिक मांग वाले कैटरर में से एक बन गए और राज्य के मध्य और दक्षिणी जिलों में विशेष रूप से ईसाइयों की शादियों में गर्म बिरयानी की सेवा दी।

बाद में उन्होंने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा और निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म निर्देशक ब्लेसी- कज्चा की पहली फिल्म थी, जिसमें सुपरस्टार ममूटी ने अभिनय किया, जो 2004 में मलयालम में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई।

इसके बाद में उन्होंने पांच और बेहद लोकप्रिय फिल्मों का निर्माण किया।

उनके यहां टेलीविजन चैनलों में कुकरी शो भी थे और भले ही उनका फ्रेम बहुत बड़ा था, लेकिन वे अपने मृदुभाषी स्वभाव और मिलनसार व्यवहार के लिए जाने जाते थे।

विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की ओर से उनके लिए शोक संवेदनाएं आने लगी हैं, क्योंकि जो कोई भी उनसे एक बार मिला है, वह उन्हें कभी नहीं भूल पाया।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस