अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग को लूटने के मामले में दो गिरफ्तार

पुणे : पुणे समाचार

अंधेरे का फायदा उठाकर बुजुर्ग को लूटने के मामले में स्वारगेट पुलिस स्टेशन ने दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में पुलिस ने नितीन पांडुरंग साबले (उम्र 24, हडपसर) और राहुल सुशील शिरसट (उम्र 18, मार्केटयार्ड) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को गुप्त खबरी द्वारा बुजुर्गों को लूटनेवाले दो लोगों के बारे में जानकारी मिली थी, पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों को गिरफ्तार किया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 28 मार्च को हीराबाग चौक के पास पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को रोककर मारपीट करके उसके पास से मोबाइल और बाइक जबरदस्ती छीनकर फरार हो गए थे। स्वारगेट पुलिस स्टेशन के पुलिस सब इंस्पेक्टर समाधान कदम को खबरी द्वारा दोनों आरोपी धोबीघाट श्मशान भूमि स्थित कैनाल के पास पेड़ के पास बैठे हुए होने की जानकारी मिली थी। आरोपियों द्वारा इस तरह के दो अपराध किए जाने की बात पुलिस पूछताछ में सामने आयी है। आरोपियों के पास से दो मोबाइल और एक बाइक जब्त की गई है।

यह कारवाई परिमंडल 2 के पुलिस उपायुक्त डॉ. प्रवीण मुंढे, स्वारगेट विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त शिवाजी पवार के मार्गदर्शन में स्वारगेट पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रकांत भोसले, पुलिस निरिक्षक (क्राइम) मचिंद्र पंडित, जांच दल के अधिकारी पुलिस सब इंस्पेक्टर समाधान कदम, पुलिस कर्मचारी संतोष क्षीरसागर, दशरथ गभाले, विजय कुंभार, सागर शेडगे, मनोज भोकरे, वैभव शीतकाल, सतीश मोरे, सचिन ढवले ने की है।