अटलांटा में 3 स्पा में गोलीबारी की घटना में एशियाई महिलाओं सहित 8 की मौत

अटलांटा, 17 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिका के अटलांटा शहर में तीन स्पा में गोलीबारी की घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई, और एक व्यक्ति घायल हुआ है। मृतकों में से अधिकांश एशियाई महिलाएं हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

डब्ल्यूएसबी टीवी के मुताबिक, मंगलवार को हुई गोलीबारी की घटनाओं के संबंध में एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है। चेरोकी काउंटी शेरिफ ने कहा कि रॉबर्ट आरोन लॉन्ग (21) को रात के लगभग 8.30 (स्थानीय समयानुसार) बजे गिरफ्तार कर लिया गया।

गोलीबारी की दो घटनाएं उत्तरपूर्व अटलांटा के स्पा में और तीसरी घटना चेरोकी काउंटी में हुई।

अटलांटा पुलिस ने एक बयान में कहा, हमारे वीडियो इंटीग्रेशन सेंटर के वीडियो फुटेज में पीडमोंट रोड गोलीबारी के समय के आसपास क्षेत्र में चेरोकी काउंटी संदिग्ध के वाहन को देखा गया।

उन्होंने कहा कि जांचकर्ताओं द्वारा देखे गए वीडियो से ये पता चलता है कि ऐसी संभावना है कि हमारा संदिग्ध वहीं है जो चेरोकी काउंटी का है, जो हिरासत में है। इस वजह से, अटलांटा पुलिस का एक जांचकर्ता चेरोकी काउंटी में है और हम उनके साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

अधिकारियों ने कहा कि घटना के पीछे का मकसद फिलहाल अज्ञात है और यह स्पष्ट नहीं है कि क्या गोलीबारी की तीनों घटनाएं एक-दूसरे से संबंधित हैं।

एफबीआई के प्रवक्ता केविन रोसन ने कहा कि एजेंसी जांच में अटलांटा और चेरोकी काउंटी जांच अधिकारियों की सहायता कर रही है।

–आईएएनएस

वीएवी/एसकेपी