अधिवी शेष स्टारर मेजर की शूटिंग जुलाई से होगी शुरू

हैदराबाद, 19 जून (आईएएनएस)। तेलुगू अभिनेता अधिवी शेष ने शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सूचित किया कि उनकी अगली बहुभाषी फिल्म मेजर की शूटिंग जुलाई से दोबारा शुरू होगी।

यह फिल्म हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी और इसे मलयालम में डब किया जाएगा। यह भारतीय सेना में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है, जिन्होंने 26/11 के आतंकी हमले में अपना बलिदान दिया था। शेष फिल्म में मेजर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के माध्यम से तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू एक प्रोड्यूसर के रूप में अपना डेब्यू करेंगे।

फिल्म के निर्माताओं में से एक शरथ चंद्र के साथ अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए उन्होंने हिमाचल प्रदेश के चितकुल में पिछले साल शूटिंग करने के अपने अनुभव को याद किया।

अभिनेता ने लिखा, जब हमने पिछले साल चितकुल में हैशटैगमेजरदफिल्म की शूटिंग शुरू की थी, उस वक्त इतना ठंडा नहीं था। इस दौरान कई शानदार लोग मिले, खूबसूरत नजारे देखने को मिले, जिन्हें हमेशा याद रखा जाएगा। जुलाई में शूटिंग को दोबारा शुरू किए जाने का अब और इंतजार नहीं कर सकता। हैशटैगमेजरसंदीपउन्नीकृष्णन की जिंदगी से प्रेरित एक शानदार कहानी।

लॉकडाउन के चलते मेजर की शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था। फिल्म के कुछ हिस्सों को फिल्माया जाना अभी बाकी है। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले 2 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अभी रिलीज करने की नई तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

–आईएएनएस

एएसएन/एएनएम