अपनी अगली फिल्म लॉकडाउन की रिलीज के इंतजार में ध्रुव सचदेव

मुंबई, 11 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्मकार ध्रुव सचदेव ने फिल्म सिफर के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। नवंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों ने खूब पसंद किया। अब ध्रुव अपनी दूसरी फिल्म लॉकडाउन की रिलीज की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

लॉकडाउन तीन कहानियों का एक संकलन होगा, जिसके पहले चैप्टर को इस साल की गर्मियों में दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। फिल्म में रोनित अरोड़ा और रक्षा कुमावत जैसे कलाकार हैं।

फिल्म को अभी कई फिल्म महोत्सवों में प्रसारित किया जा रहा है।

ध्रुव ने बताया कि सिफर और लॉकडाउन के साथ उन्हें महज एक साल के भीतर कुल 50 अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

उन्होंने बताया, हमें सिफर के लिए 32 और लॉकडाउन के लिए अब तक 50 अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। एक टीम के तौर पर एक साल पहले तक हमें इसकी कोई उम्मीद नहीं थी। यह किसी सपने के जैसा है।

लॉकडाउन ने पेरिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ट्वाइलाइट टोक्यो फिल्म फेस्टिवल, इस्तांबुल फिल्म अवॉर्ड्स और बर्लिन फ्लैश फिल्म फेस्टिवल सहित और भी कई समारोहों में पुरस्कार जीते हैं।

इससे पहले, सुधा चंद्रन और कणिका कपूर अभिनीत सिफर लॉस एंजेलिस फिल्म अवार्डस, बर्लिन फ्लैश फिल्म फेस्टिवल, सीकेएफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, कलकत्ता इंटरनेशनल कल्ट फिल्म फेस्टिवल, एज डीऑर इंटरनेशनल आर्ट-हाउस फिल्म फेस्टिवल, मियामी इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल सहित अन्य समारोहों में पहचान हासिल कर चुकी है।

–आईएएनएस

एएसएन-एसकेपी