अपनी ही बेटियों को बनाया हवस का शिकार

– धायरी में दो अलग-अलग मामले उजागर

– निर्वस्त्र होकर बेटियों के सामने नहाता था पिता

पुणे समाचार
पुणे के धायरी इलाके में कलयुगी बाप द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार की दो अलग-अलग घटनाएं सामने आईं हैं। पहले मामले में जहाँ पड़ोसन की मदद से10 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया, वहीं दूसरे मामले में पीड़िता की हिम्मत के चलते वहशी बाप का चेहरा बेनकाब हुआ। दोनों की केस सिंहगढ़ पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए हैं।

पहले मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी टेलरिंग का काम करता है और उसकी चार बेटियां हैं। बड़ी बेटी अपने पति के साथ सोलापुर में रहती है। उसकी पत्नी की मौत पांच साल पहले बीमारी के चलते हो गई थी। शिकायत के अनुसार, आरोपी तीनों बेटियों के सामने निर्वस्त्र होकर नहाता था और सबसे छोटी बेटी के साथ लगातार जबरदस्ती करता था। पिता की इस हरकत से परेशान 10 वर्षीय पीड़िता ने पड़ोसन को सारी बात बताई, इसके बाद पड़ोसन ने पुलिस को जानकारी दी।

यहाँ भी वही हाल
दूसरी घटना में 10 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया कि उसका पिता लगातार उसके साथ बलात्कार करता है। इस मामले में भी आरोपी अपनी तीनों बेटियों के सामने निर्वस्त्र होकर नहाता और अश्लील हरकतें करता था। एक दिन अपनी 10 वर्षीय बेटी को घर में अकेला पाकर आरोपी ने उसे हवस का शिकार बनाया, इसके बाद पिता की ज्यादती बढ़ती चली गई।