अशीम खेत्रपाल की टीवी श्रंखला सच्ची घटनाओं से प्रेरित

मुंबई, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)| अभिनेता-निर्माता अशीम खेत्रपाल एक नई सीरीज ‘वर्ल्ड ऑफ वननेस’ के साथ आए हैं, जो उनके द्वारा अनुभव की गईं सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसमें मनुष्य, मानवता और संसार की एकता पर ध्यान केंद्रित किया गया है। अशीम के मुताबिक, “यहां कुछ विश्वासी और कुछ गैर-विश्वासी हैं और अंत में सभी विश्वासी बन जाते हैं।” 

यह सीरीज एक व्यक्ति के संदेह को दूर करने और उसे इस दुनिया में एकता की भावना के सही अर्थ और उद्देश्य को समझाने, जो इस वक्त की वास्तविक जरूरत बन गई है, के साथ शुरू हुई है।

अशीम ने दुनिया भर में लाखों लोगों के साथ बातचती की है। उन्होंने एकता (वननेस) के महत्व को मसूस किया है, जिसकी आज हर व्यक्ति, हर समुदाय और पूरी दुनिया में अभाव है। इसीलिए उन्होंने अपने तमाम अनुभवों के साथ विभिन्न परिस्थितियों का विश्लेषण किया और उन्होंने हरेक को एकता के सिद्धांत और उसके महत्व को समझाने की कोशिश की है।

इस सीरीज में लगभग 170 एपिसोड्स हैं, जिसे सोमवार, गुरुवार और शुक्रवार को सुबह 10.30 से 11.30 बजे तक जी बिजनेस में प्रसारित किया जा रहा है। यह ओम स्पोर्टेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और शिर्डी साई बाबा फाउंडेशन का एक प्रयास है और ओरिएंट ट्रेडलिंक लिमिटेड इसके प्रस्तुतकर्ता हैं।