आंध्र प्रदेश में मामूली नौकरशाही में 4 आईएएस अधिकारियों का फेरबदल

अमरावती, 29 मई (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश में एक छोटे नौकरशाही फेरबदल में चार आईएएस अधिकारियों को नई पोस्टिंग मिली है। आदेश मुख्य सचिव आदित्य नाथ दास ने जारी किए हैं।

शुक्रवार को जारी आदेश के अनुसार प्रकाशम जिले के कलेक्टर एवं जिलाधिकारी पी. भास्कर का तबादला कर आयुक्त, कॉलेजिएट शिक्षा के पद पर पदस्थापित किया जाता है। मुदावतु एम. नायक को विधिवत कार्यमुक्त करते हुए उन्हें अगले आदेश तक निदेशक, तकनीकी शिक्षा के पद का पूर्ण अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।

एपी पर्यटन विकास निगम के प्रबंध निदेशक प्रवीण कुमार को युवा विकास, पर्यटन एवं संस्कृति विभाग से हटाकर प्रकाशम जिले का कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट दिया गया है।

2006 बैच के आईएएस अधिकारी एस सत्यनारायण को युवा उन्नति, पर्यटन और संस्कृति विभाग में प्रबंध निदेशक, ए.पी. पर्यटन विकास निगम के रूप में तैनात करने के लिए स्थानांतरित कर दिया गया है।

पदस्थापन की प्रतीक्षा कर रहे 2007 बैच के आईएएस अधिकारी पी. बसंत कुमार को एमए एंड यूडी विभाग के तहत एमआईजी परियोजना के नव निर्मित पद पर विशेष अधिकारी के रूप में तैनात किया गया है। उन्हें अगले आदेश तक प्रबंध निदेशक, एपीयूएफआईडीसी के पद का पूर्ण अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम