आईएसएल-6 : अपने घर में हाईलैंडर्स की मेजबानी करेंगे ब्लास्टर्स

कोच्चि, 28 दिसम्बर (आईएएनएस)| केरला ब्लास्टर्स को शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अपने घर-जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से भिड़ना है। ब्लास्टर्स आठ मैचों से जीत नहीं हासिल कर सके हैं। सीजन के पहले मैच में स्काटोरी की टीम ने एटीके को हराकर शानदार आगाज किया था लेकिन उसके बाद से उसे जीत नसीब नहीं हुई है। इस टीम के पास नौ मैचों से सात अंक हैं। अब यह टीम और अंक नहीं गंवा सकती। घर में स्काटोरी की टीम खराब खेली है। घर में खेले गए बीते 14 मैचों से ब्लास्टर्स सिर्फ 14 अंक जुटा सके हैं। इनमें से तीन मुकाबले ड्रॉ रहे हैं।

पिछले मैच में स्काटोरी की टीम को चेन्नइयन एफसी से 1-3 से हार मिली थी लेकिन अब स्काटोरी अपनी पूर्व टीम के खिलाफ हर हाल में जीत चाहते हैं।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने भी इस साल खराब शुरुआत की है। यह टीम चार मैचों से जीत नहीं हासिल कर सकी है। यह टीम 10 अंकों के साथ छठे स्थान पर है। स्टार स्ट्राइकर चोटिल हैं और उनकी गैरमौजूदगी में इसका अटैक कमजोर दिखाई दे रहा है।

कोच राबर्ट जार्नी की टीम के पास भी कई समस्याएं हैं। डिफेंस में भी समस्या है क्योंकि व्यक्तिगत गलतियां इस टीम पर भारी पड़ी हैं। बीते चार मैचों में इस टीम ने आठ गोल खाए हैं।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी चाहेगी कि वह अपने पूर्व कोच के लिए समस्याएं खड़ी करे। खासतौर पर ऐसे में जबकि स्काटोरी अपनी टीम को मुश्किल से निकालकर मुख्यधारा में शामिल करने की तैयारी में जुटे हैं।