आईएसएल-7 : प्लेऑफ का टिकट कटाने उतरेंगे हाईलैंडर्स

वॉस्को (गोवा), 26 फरवरी (आईएएनएस)। नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने से केवल एक ही अंक दूर है।

टीम पिछले आठ मैचों से अजेय चल रही है और खालिद जमील के कार्यभार संभालने के बाद से टीम ने कुछ मुश्किल मैचों में भी शानदार प्रदर्शन किया है। जमील के मार्गदर्शन में हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने 18 अंक हासिल किए हैं। उससे ज्यादा केवल एटीके मोहन बागान ने ही 20 अंक लिए हैं।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी को अब लीग चरण में अपना अंतिम मुकाबला शुक्रवार को वॉस्को के तिलक मैदान स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ खेलना है, जहां ड्रॉ खेलकर भी हाईलैंडर्स प्लेआफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी।

केरला के खिलाफ एक अंक लेकर भी नॉर्थईस्ट आईएसएल में दूसरी बार नॉकआउट में पहुंच जाएगी। नॉर्थईस्ट अगर यहां प्लेआफ में पहुंचती है तो जमील पहले भारतीय कोच होंगे, जिनके मार्गदर्शन में तीन विभिन्न लीगों की टीमें प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करेगी।

दूसरी तरफ, केरला पिछले सात मैचों में से एक भी नहीं जीती है। अंतरिम कोच इशफाक अहमद के मार्गदर्शन में टीम अब जीत के साथ सीजन की समाप्ति करना चाहेगी।

केरला की टीम नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ पिछले पांच मुकाबलों में एक भी जीत मैच नहीं जीती है। नॉर्थईस्ट ने इनमें से एक जीता है जबकि बाकी मैच ड्रॉ रहे हैं।

–आईएएनएस

ईजेडए-एसकेपी