आईटेल स्मार्ट गैजेट, टीवी लॉन्च के साथ लगातार विकास के पथ पर

नई दिल्ली, 6 नवंबर (आईएएनएस)। स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल स्मार्ट गैजेट्स और टीवी के लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट एक्सपीरियंस को एक व्यापक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो तक पहुंचाकर निरंतर विकास की राह पर है।

कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने शुक्रवार को यह बात कही।

पिछले महीने लॉन्च किए गए, आईटेल के टीवी पोर्टफोलियो में आई सीरीज, ए सीरीज और सी सीरीज के 32,43 और 55 इंच से शुरू होकर अलग-अलग स्क्रीन साइज वाले किफायती टेलीविजन शामिल हैं, जिनकी कीमत 8,999 रुपये से लेकर 34,499 रुपये तक है।

ट्रांसन इंडिया के प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड ने जून में स्मार्ट गैजेट्स लॉन्च करने की घोषणा कर एक्सेसरीज सेगमेंट में कदम रखा।

पोर्टफोलियो में 23 नए उत्पाद शामिल हैं, जिनमें टीडब्ल्यूएस, पावरबैंक, फोन चार्जर, कार चार्जर, डेटा केबल, फोन बैटरी, वायर्ड इयरफोन, ब्लूटूथ इयरफोन, ब्लूटूथ स्पीकर और फिट बैंड शामिल हैं।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने कहा, हमारा मानना है कि आईटीएल के वाइड प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ, भारत मोबाइल, डिजिटल, मनोरंजन अनुभव और उपभोग में सशक्तिकरण की एक नई लहर का गवाह बनेगा।

तलपत्रा ने कहा, हम अपने मोबाइल फोन के माध्यम से हर हाथ में जादू प्रदान करने से अपने स्मार्ट गैजेट्स के साथ हर पल को जादुई बनाने में सफल हो गए हैं और अब नए जमाने के टेलीविजन के साथ हर घर में अपना जादू बढ़ा रहे हैं।

आईटेल ने कहा कि यह देश में अपने ऑपरेशन के चार वर्षों के भीतर भारत में छह करोड़ खुश उपभोक्ताओं के साथ मील के पत्थर तक पहुंच गया है।

भारत के स्मार्टफोन बाजार में, आईटेल फीचर फोन और स्मार्टफोन सेगमेंट दोनों में पहले से ही 5,000 रुपये के सेगमेंट में एक अग्रणी खिलाड़ी है।

इसने प्रीमियम फीचर्स के साथ 7,000 रुपये से कम कीमत के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और यह धीरे-धीरे सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत कर रहा है।

आईटेल ने कहा कि इस साल की तीसरी तिमाही के लिए नवीनतम काउंटरपॉइंट रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, आईटेल ने ओवरऑल हैंडसेट श्रेणी में शीर्ष 5 ब्रांडों में जगह बनाई है।

त्योहारी सीजन के दौरान, आईटेल विभिन्न कीमतों के सेगमेंट में ने चार मोबाइल फोन लॉन्च किए – आईटेल विजन 1, आईटेल 48, आईटेल ए 25 प्रो और आईटेल ए 23। इनकी कीमत 4,000 रुपये से कम से शुरू होकर 7,000 रुपये से कम रेंज में हैं।

तलपत्रा ने कहा, स्मार्टफोन ए23, ए25 प्रो, ए48 और विजन 1 को एक प्राइस पॉइंट पर सर्वोत्तम मूल्य प्रदान करने के लिए लॉन्च किया गया है जो उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक है साथ ही विभिन्न प्रकार के स्मार्ट गैजेट्स और टीवी हैं जो इस त्योहारी सीजन में हमारे ग्राहकों के लिए मनोरंजन को फिर से परिभाषित करेंगे।

–आईएएनएस

वीएवी/जेएनएस