इमरान में कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं : बिलावल

कराची, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)| पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान में कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है, क्योंकि देश की सभी राजनीतिक पार्टियों और सभी वर्गो के लोगों के पास कठपुतली सरकार के खिलाफ आंदोलन करने के अतिरिक्त और कोई विकल्प नहीं है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीपीपी नेता ने रविवार को यहां जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर का दौरा करने के दौरान यह बयान दिया।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) की अयोग्य सरकार में देश को सही दिशा में ले जाने की क्षमता नहीं है, जिस कारण देशभर में प्रत्येक व्यक्ति जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहा है।

पीपीपी नेता ने कहा कि वे इस सरकार को लंबे समय तक सत्ता में नहीं देख रहे हैं, क्योंकि इस सरकार ने खुद अपने लिए परेशानियां पैदा कर ली हैं।

उन्होंने कहा, “इस कठपुतली सरकार से हर कोई परेशान है।”

शुक्रवार रात एक जनसभा में भुट्टो-जरदारी ने “देश में वास्तविक लोकतंत्र बहाल करने के लिए” देशव्यापी सरकार विरोधी प्रदर्शन करने की घोषणा की थी।

उन्होंने कहा कि पीपीपी 23 अक्टूबर को थार में प्रदर्शन करेगी, 26 अक्टूबर को काश्मोर में प्रदर्शन करेगी, वहीं पंजाब में एक नवंबर को रैलियां शुरू करेगी।