इयान मैककेलेन ने लॉकडाउन के बीच उन्हें सक्रिय रखने के लिए ऑनलाइन पिइलेट्स को धन्यवाद दिया

लंदन, 31 मई (आईएएनएस)। वेटरन स्टार इयान मैककेलेन ने कोविड 19 लॉकडाउन के दौरान उन्हें सक्रिय रखने के लिए ऑनलाइन पिइलेट्स सत्रों को थैंक्यू कहा है।

ऐसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, मैकेलन ने कहा, मुझे पता है कि व्यायाम एक अच्छा विचार है और मैंने विभिन्न विषयों को किया है। मैं लॉकडाउन के माध्यम से पिलेट्स ऑनलाइन कर रहा हूं। यह मुझे सक्रिय रखता है।

उन्होंने कहा, मेरी उम्र के बहुत से लोगों के साथ परेशानी यह है कि वे बूढ़े हो रहे हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि वे बड़े हो रहे हैं, बल्कि इसलिए कि वे वह नहीं कर रहे हैं जो वे हमेशा करते थे जैसे चलना, दौड़ना, व्यायाम करना। यह सब भी है सोचना आसान है, सुबह के 11 बजे मुझे थोड़ी नींद आती है।

अब जब लोग लॉकडाउन से बाहर निकलने लगे हैं, तो वह खुद को व्यायाम के लिए नए रूपों में तैयार कर रहे हैं, क्योंकि वह मंच पर हेमलेट की अपनी एथलेटिक भूमिका के लिए तैयार है।

अनुभवी अभिनेता 1971 में एक मूल आउटिंग के बाद प्रसिद्ध भूमिका में लौट रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फिर से हेमलेट खेलने के लिए मेरे दिमाग में कभी नहीं आया था। मुझे पहले इसे करने में ज्यादा मजा नहीं आया था। न ही बहुत से लोगों ने इसे देखा था, जहां तक मैं समझ सकता हूं। मुझे कुछ सिनफी वाली समीक्षाएं मिलीं। मुझे लगा कि यह रोमांटिक दिखने और मेरे बालों को उलझाने और भाषणों को बंद करने के लिए पर्याप्त है और मैं इसे प्राप्त कर लूंगा।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम