इरफान के जन्मदिन पर बेटे बाबिल ने पोस्ट किया भावुकतापूर्ण वीडियो

मुंबई, 7 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता इरफान खान की आज 7 जनवरी 54वां जन्मदिन है। इस मौके पर उनके बेटे बाबिल खान ने अपने पिता के संग बिताए हुए कुछ खास लम्हों को याद किया।

बाबिल ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर परिवार संग इरफान का एक अनदेखा वीडियो साझा किया है। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि इरफान बर्थडे को सेलिब्रेट करने में कभी भी यकीन नहीं रखते थे और कोई उनके बर्थडे को याद रखे, इसके लिए वह किसी को प्रोत्साहित भी नहीं किया करते थे। इस बार बाबिल भूलने की कोशिश करते हुए भी उनके जन्मदिन को नहीं भुला सके।

बाबिल ने लिखा, आप कॉन्ट्रैक्टचुअल मैरिज और बर्थडे सेलिब्रेशन जैसी चीजों में यकीन नहीं रखते थे। शायद यही वजह है कि मुझे किसी का जन्मदिन याद नहीं रहता, क्योंकि आपने कभी मेरा याद नहीं रखा और न ही कभी आपके जन्मदिन को याद रखने के लिए मुझे प्रोत्साहित किया।

बाबिल ने आगे लिखा, यह हमारे लिए काफी नॉर्मल था, जो कि बाहर से देखने पर काफी अजीब लगता था। हम हर दिन का जश्न मनाते थे। इस मौके पर मां हम दोनों को याद दिलाती थीं, लेकिन इस बार मैं चाहकर भी आपके जन्मदिन को नहीं भुला सका। आज आपका जन्मदिन है पापा।

बाबिल द्वारा साझा किए गए इस पुराने वीडियो में इरफान, उनकी पत्नी सुतपा सिकदर और उनका दूसरा बेटा अयान, तीनों वीडियो कॉल पर बाबिल से बात करते नजर आ रहे हैं।

–आईएएनएस

एएसएन/एसजीके