उप्र में डूबने की अलग-अलग घटनाओं में 7 लोगों की मौत

लखनऊ, 30 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में होली के जश्न के बाद नदी में नहाने गए 7 लोगों की डूबने से मौत हो गई है। ये मौतें डूबने की अलग-अलग घटनाओं में हुईं। इनमें से 5 लोगों की मौत देवरिया जिले में और 2 लोगों की फतेहपुर में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, देवरिया जिले में छोटी गंडक नदी में नहाते समय 3 लोग – अमित पांडे (15), कृष्णा (20), और कुश यादव (23) पानी में डूब गए। वहीं बरहज पुलिस सर्किल में सरयू नदी में डूबने से अनुराग (22) की मौत हो गई। इसके अलावा इसी जिले में 30 वर्षीय अनिल प्रसाद की तालाब में मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि फतेहपुर में भी 2 लोगों की डूबने से मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति लापता है। हुसैनगंज के स्टेशन हाउस अधिकारी रणवीर बहादुर सिंह ने कहा, घटना सोमवार की देर शाम को हुई, जब 4 लोग नहाने के लिए गए थे। पानी में डूबते समय उनके रोने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर नाव वालों ने आलोक, ऋितिक और अमित को पानी से बाहर निकाला। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने आलोक और ऋतिक को मृत घोषित कर दिया और अमित की हालत गंभीर है। राघव अब भी लापता है और उसकी तलाश की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसकेपी