उप्र : युवती को अपहृत कर 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

चित्रकूट, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में चित्रकूट जिले की शहर कोतवाली कर्वी क्षेत्र के एक गांव की युवती का अपहरण कर छह लोगों द्वारा कथित रूप से मिलकर दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। कर्वी शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिल कुमार सिंह ने शनिवार को बताया, “दो हफ्ते पूर्व एक 23 साल की युवती अपने गांव जाने के लिए शहर के एक इंटर कॉलेज के पास किसी वाहन का इंतजार कर रही थी।

इसी दौरान एक चार पहिया वाहन में सवार कुछ लोग वहां पहुंचे और वाहन उसके गांव का होने का बहाना बनाकर उसे बैठा लिया। फिर वे उसे अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां उसके साथ दो दिनों तक सभी ने दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक संबंध बनाए।”

सिंह ने बताया, “आरोपियों के चंगुल से छूटने के कई दिन बाद युवती अपने परिजनों के साथ शुक्रवार कोतवाली आई और अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। युवती की शिकायत पर पिपरहरी गांव के पवन, खुरहंड गांव के अजय, भवन व नत्थू के अलावा दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भा.दं.सं. की धारा-376डी, 377 एवं 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता की चिकित्सा जांच करवाई गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।”