उप्र : वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी हुआ लाइन अटैच

फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश), 15 मार्च (आईएएनएस)। पुलिस स्टेशन में समाजवादी पार्टी के एक कार्यकर्ता का जन्मदिन मनाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नसीरपुर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस प्रभारी (एसएचओ) को लाइन अटैच कर दिया गया है।

शनिवार को पुलिस स्टेशन में समाजवादी पार्टी के जिस कार्यकर्ता का जन्मदिन मनाया गया था, उनकी पहचान तातापुर गांव के निवासी मोहित यादव के रूप में हुई है। बर्थडे सेलिब्रेशन के इस वीडियो को उनके किसी दोस्त मोहित यादव ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

शनिवार को वायरल हुए इस वीडियो में इंस्पेक्टर केक काटते और मोहित यादव को खिलाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं, हालांकि बाद में इसे साइट से डिलीट कर दिया गया। इसमें मोहित भी अन्य पुलिसकर्मियों को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

शुरुआती जांच के बाद फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने प्रवेंद्र यादव को नसीरपुर पुलिस स्टेशन से हटा दिया और उन्हें पुलिस लाइन भेज दिया।

एसएसपी फिरोजाबाद अजय कुमार ने कहा, वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर प्रवेन्द्र यादव को नसीरपुर पुलिस स्टेशन से हटा दिया गया है। प्राथमिक जांच में वर्दी में एक पुलिस अधिकारी के आचरण को अनैतिक पाया गया है। उनसे लिखित में इस पर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। मामले की विस्तार से जांच की जाएगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

–आईएएनएस

एएसएन/एसकेपी