एपीएसी के प्रमुख के रूप में रिकी कपूर जूम रोप में

नई दिल्ली, 29 जून (आईएएनएस)। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जूम ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने रिकी कपूर को एपीएसी का प्रमुख नियुक्त किया है, जो 21 जून से प्रभावी होंगे।

जूम के इंटरनेशनल हेड आबे स्मिथ को सीधे रिपोर्ट करते हुए, कपूर प्रमुख एपीएसी बाजारों-ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड, भारत, आसियान, चीन, हांगकांग, दक्षिण कोरिया और ताइवान और जापान के लिए कंपनी की गो-टू-मार्केट रणनीति को परिभाषित और नेतृत्व करेंगे।

जूम में इंटरनेशनल के प्रमुख आबे स्मिथ ने कहा, हम सभी एपीएसी के लिए हमारी गो-टू-मार्केट रणनीति का नेतृत्व करने के लिए रोमांचित हैं। यह एक ऐसा क्षेत्र जहां हम त्वरित विकास देख रहे हैं।

स्मिथ ने कहा, जूम के लिए एपीएसी एक महत्वपूर्ण क्षेत्र है, क्योंकि हम बुनियादी ढांचे में निवेश करते हैं और अपनी बिक्री, विपणन और अनुसंधान और विकास टीमों की उपस्थिति का विस्तार कर रहे हैं जिससे सभी आकार के संगठनों को निर्बाध और विश्वसनीय वीडियो संचार के साथ सक्षम बनाया जा सके।

रिकी सभी क्रॉस-फंक्शनल भूमिकाओं में पर्यवेक्षण और संरेखण के साथ जूम के एपीएसी व्यवसाय का प्रबंधन करेगा।

कपूर माइक्रोसॉफ्ट में साढ़े पांच साल बाद जूम में आए हैं, जहां वे हाल ही में एपीएसी के सेल्स एंड मार्केटिंग ऑपरेशंस के वाइस प्रेसिडेंट थे।

माइक्रोसॉफ्ट में, उन्होंने एसएमबी, मेजर्स से एंटरप्राइज के माध्यम से सभी सेगमेंट का प्रबंधन किया और बिक्री, मार्केटिंग, पार्टनर और ग्राहक सफलता पेशेवरों की एक क्रॉस-फंक्शनल टीम का नेतृत्व किया।

जूम एपीएसी में लगातार विकास के लिए तैनात है और इन नए अवसरों को भुनाने के लिए, इसने क्षेत्र में विस्तार के अपने अगले चरण के माध्यम से कंपनी का नेतृत्व करने के लिए अपने नेतृत्व का विस्तार किया है।

जूम में एपीएसी के प्रमुख रिकी कपूर ने कहा, जूम ने पिछले साल भारत में एक प्रौद्योगिकी केंद्र और सिंगापुर में एक अनुसंधान और विकास केंद्र की घोषणा करते हुए एपीएसी बाजारों में अपने संचालन और व्यापार को प्रभावशाली ढंग से बढ़ाया है।

कपूर ने कहा मैं एक ऐसी कंपनी में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं जो संगठनों और व्यक्तियों के जुड़ने के तरीके को फिर से परिभाषित करना जारी रख रही है, वर्चुअल-लनिर्ंग और टेलीहेल्थ के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा के लिए बाधाओं को तोड़ने से लेकर उद्यमों के लिए एक महत्वपूर्ण तकनीक बनने तक, क्योंकि वे जल्दी से विकसित हुए और एक हाइब्रिड वकिर्ंग मॉडल के अनुकूल हो गए।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस