एमएनएम ने तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई

चेन्नई, 20 मई (आईएएनएस)| मक्कल निधि माईम (एमएनएम) पार्टी ने सोमवार को तमिलनाडु के दुग्ध एवं ग्रामीण विकास मंत्री राजेन्द्र भालाजी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पार्टी ने मंत्री पर आपराधिक धमकी और अपने संस्थापक अभिनेता से नेता बने कमल हासन की मानहानि करने को लेकर शिकायत दर्ज की।

चेन्नई पुलिस आयुक्त को मक्कल निधि माईम पार्टी के महासचिव ए. अरुणाचलम द्वारा सौंपी गई शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि भालाजी ने हासन के खिलाफ हिंसा करवाने की धमकी दी है।

अरुणाचलम ने कहा, “मंत्री ने बोला कि चुनावी रैली के दौरान की गई हासन की टिप्पणी के लिए उनकी जीभ को काट देना चाहिए।”

पिछले हफ्ते हासन ने मुस्लिम बहुल क्षेत्र में एक रैली के दौरान कहा था, “आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था। नाथूराम गोडसे”

उनकी टिप्पणी का देशभर में विरोध हुआ और हासन के खिलाफ समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा करने की कोशिश करने को लेकर अरवाकुरुचि में पुलिस में शिकायतें दर्ज की गईं।

मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरई बेंच ने हासन को मामले में सोमवार को अग्रिम जमानत दे दी है।

मक्कल निधि माईम पार्टी ने आरोप लगाया कि सन टीवी तमिल चैनल को दिए एक साक्षात्कार में, भालाजी ने उनकी पार्टी और आईएसआईएस के बीच सांठगांठ के बेबुनियाद आरोपों को लगाकर हासन को बदनाम करने की कोशिश की।

पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि भालाजी ने हासन को पीटने के लिए लोगों को उकसाया। एक समूह ने 16 मई को करूर जिले में अरवाकुरुची निर्वाचन क्षेत्र में हासन पर हमला करने का प्रयास किया था। हासन को 17 मई को अपना अभियान रद्द करने के लिए कहा गया था।