एलडीएफ को अगले विधानसभा चुनाव में बढ़त का भरोसा : विजयन

तिरुवनंतपुरम, 29 दिसंबर (आईएएनएस)। केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन ने मंगलवार को कहा कि सरकार के प्रदर्शन की वजह से अगले विधानसभा चुनाव में वाम मोर्चा को बढ़त हासिल होगा।

मुख्यमंत्री ने यहां मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा, केरल यात्रा के दौरान सभी क्षेत्रों के लोगों ने उनके साथ बातचीत की है। अधिकांश सुझाव केरल को एक उच्च शिक्षा केंद्र में बदलने के लिए थे, जिसे वाम मोर्चा निश्चित रूप से अपने घोषणापत्र में शामिल करेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में वाम मोर्चे की सरकार ने सुधार के कदम उठाए हैं। इसमें शैक्षिणक सुधार सबसे अहम है। लोगों की ओर से उनकी सरकार को स्वीकार करने का यह एक प्रमुख कारण है।

उन्होंने कहा कि ऐसे कई लोग, जो उनकी सरकार के समर्थक नहीं थे, अब स्वेच्छा से उनकी नीतियों और कार्यक्रमों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। विजयन ने कहा कि यह सरकार के सक्रिय और लोगों को ध्यान में रखकर बनाए कार्यक्रमों के कारण संभव हो सका है।

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि साहित्यिक हस्तियों के सुझाव पर राज्य के प्रतिष्ठित लेखकों और कलाकारों को शामिल करने वाले स्मारक और संग्रहालय राज्य में खोले जाएंगे।

–आईएएनएस

आरएचए/एसजीके