एसआईएस इंडिया ने कर्मचारियों के लिए बनाया कोविड फंड

नई दिल्ली, 19 मई (आईएएनएस)। कंपनी सुरक्षा और खुफिया सेवा (एसआईएस), भारत ने महामारी की दूसरी लहर के दौरान अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा देने के लिए 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का एक कोविड कल्याण कोष बनाया है।

कंपनी के कहा कि सरकारी परिसरों को सुरक्षित करने के अलावा, एसआईएस सुविधा प्रबंधक व्यापक कार्यबल प्रदान करके स्वास्थ्य सेवा प्रतिष्ठानों की रीढ़ भी बनाते हैं।

एसआईएस ने अपने कर्मचारियों का टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है और इस महीने तक 50,000 का लक्ष्य पूरा करने की संभावना है। 10 करोड़ रुपये हमारे हीरोज कोविड वेलफेयर फंड की घोषणा करने से लेकर 20 शहरों में एंबुलेंस सेवाओं और चिकित्सा सहायता के लिए एसओएस समूह स्थापित करने, चौबीसों घंटे कर्मचारी हेल्पलाइन सेवाओं की पेशकश करने तक, एसआईएस यह सुनिश्चित कर रहा है कि कर्मचारियों को इस संकट के दौरान गैर-चिकित्सा सहायता और चिकित्सा मिल सके।

सुरक्षा सेवा प्रदाता सभी घातक कोविड से संबंधित कर्मचारी की मौत के लिए परिवार या परिजनों को 4 लाख का मुआवजा दे रहा है, साथ ही परिजनों को नौकरी भी दे रहा है।

भारत में 14 राज्यों में 20 आवासीय प्रशिक्षण अकादमियों में, एसआईएस अपने कर्मचारियों को स्मार्टफोन के माध्यम से एम-ट्रेनर प्लेटफॉर्म का उपयोग करके प्रशिक्षण दे रहा है।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस