कंगना रनौत ने ताजा कीं बचपन की यादें

मुंबई, 1 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का इस महीने जन्मदिन है और अब वह अपने बचपन की यादों को ताजा कर रही हैं।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इसमें वह सलवार कमीज पहने हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मेरे जन्मदिन का महीना, दादी-नानी की यह कहानियां सुनते हुए बड़ी हुई कि एक बहन के बाद दूसरी लड़की के जन्म ने सभी को निराश कर दिया था, लेकिन वे इस बात का बुरा नहीं मानती थीं क्योंकि मैं बहुत सुंदर थी। ऐसे में मेरी शादी करना बड़ा बोझ नहीं होगा। वो लोग इन बातों पर हंसती थीं लेकिन इसने हर बार मेरा दिल दुखाया। कई तरह के अध्ययन, किताबें, शोध बताते हैं कि इतिहास में जिन असाधारण लोगों ने बड़ी सफलताएं पाईं उन्हें समाज या परिवारों ने या तो अस्वीकार किया था या उन्हें कम आंका था। लिहाजा ये बाधाएं और कठिनाइयां सार्थक हुईं।

बता दें कि कंगना की आगामी फिल्म धाकड़ रिलीज के लिए तैयार है। इसमें वे एजेंट अग्नि के रोल में हैं और अर्जुन रामपाल, रुद्रवीर की भूमिका में हैं। रजनेश रजी घई द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कंगना की आगामी फिल्में थलाइवी और तेजस हैं। वहीं अपराजिता अयोध्या फिल्म में उन्होंने निर्देशन भी किया है।

–आईएएनएस

एसडीजे/एएनएम