कर्ल-ऑन ने अंतर्राष्ट्रीय मेट्रेस ब्रांड स्प्रिंग एयर का किया अधिग्रहण

 नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)| मेट्रेस, फर्नीचर और फर्निशिंग उत्पादों की प्रमुख ब्रांड कर्ल-ऑन ने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड स्प्रिंग एयर का अधिग्रहण किया है। कंपनी ने बुधवार को यह घोषणा की, हालांकि सौदे की रकम की जानकारी नहीं दी गई है।

 कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्प्रिंग एयर एक प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड है और बेडिंग उत्पादों के शीर्ष 10 वैश्विक निमार्ताओं में से एक है। इस अधिग्रहण में स्प्रिंग एयर का भारत, बांग्लादेश, श्रीलंका और पाकिस्तान का कारोबार शामिल है।

कंपनी ने अनुमान लगाया है कि प्रीमियम और लक्जरी श्रेणी के स्प्रिंग एयर के विशिष्ट उत्पाद पोर्टफोलियो अब कर्ल-ऑन के 1300 से अधिक फ्रेंचाइजी आउटलेट्स और देश भर के 7000 से अधिक मल्टी-ब्रांड आउटलेट पर उपलब्ध होंगे। इसके अलावा इसके 93 कर्ल-ऑन होम कम्फर्ट स्टोर्स ग्राहकों को व्यापक विकल्प प्रदान करेंगे। इसके अतिरिक्त, स्प्रिंग एयर के 400 हाई-एंड रिटेल स्टोर्स में इनकी बिक्री जारी रहेगी।

कर्ल-ऑन के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक सुधाकर पई ने कहा, “अगले दो वर्षो में कर्ल-ऑन के 2,000 करोड़ की आय का आंकड़ा पार करने में इस अधिग्रहण का प्रमुख योगदान होगा। अब स्प्रिंग एयर और इंग्लेंडर ब्रांड के मेट्रेस की बिक्री कर्ल-ऑन करेगी।”

कर्ल-ऑन के मुख्य विपणन अधिकारी आशुतोष वैद्य ने कहा, “इस अधिग्रहण के साथ, कर्ल-ऑन अब संपूर्ण देश में मेट्रेस की प्रीमियम रेंज की पेशकश कर पाएगा।”

स्प्रिंग एयर बेडिंग कंपनी इंडिया लि. और स्प्रिंग एयर मध्यपूर्व के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और निदेशक मंडल के सदस्य अशोक कुमार ने कहा, “यह सौदा स्प्रिंग एयर और इंग्लेंडर के प्रीमियम अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड को कर्ल-ऑन के मौजूदा पोर्टफोलियो में जोड़ता है और साथ मिलकर काम करेंगे।”