कांग्रेस में सभी चाहते हैं राहुल के लिए प्रचार करना

तिरुवनंतपुरम, 2 अप्रैल (आईएएनएस)| कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसले के साथ पार्टी केरल में एक नई ‘मुश्किल’ का सामना कर रही है। और, वह यह है कि केरल के सभी पार्टी नेता राहुल गांधी के लिए प्रचार करना चाहते हैं।

केरल में 20 लोकसभा सीटों के लिए 23 अप्रैल को मतदान होना है।

साल 2014 में सत्तारूढ़ कांग्रेस की अगुवाई में युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) ने 12 सीटें जीती थी, जबकि वाम मोर्चे को 8 सीटें हासिल हुई थीं।

कांग्रेस महासचिव ओमान चांडी, राहुल गांधी के नामांकन दाखिल करने के दौरान गुरुवार को वायनाड कलेक्ट्रेट में उनके साथ होंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ओमान चांडी बुधवार को कोझीकोड पहुंच रहे हैं। चांडी को कांग्रेस के बहुत बड़ी संख्या में नेताओं के अनुरोध प्राप्त हुए हैं जो राहुल के लिए प्रचार करना चाहते हैं।

चांडी ने कहा, “हमारा राज्य नेतृत्व गुरुवार को एक विस्तृत प्रचार अभियान रणनीति को अंतिम रूप देगा।”

उन्होंने कहा कि राज्य कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन, राहुल गांधी के प्रचार अभियान की अगुवाई करेंगे। राहुल गांधी इस बार उत्तर प्रदेश के अमेठी व केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा, “वायनाड लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के सभी सात विधानसभा खंडों में से प्रत्येक का प्रभार एक वरिष्ठ नेता को दिया जाएगा। प्रचार अभियान में नेताओं की भीड़ नहीं होगी।”

कांग्रेस विधायक वी.डी.सतीशन के पास राहुल गांधी के पोस्टर प्रिंटिंग का प्रभार है।

संगीत प्रेमियों का एक दल मलयालम में गीतों के साथ आया है, जो गुरुवार को राहुल गांधी के नामांकन दाखिल करने के बाद अपनी प्रस्तुति देगा।