काराबाओ कप : कोलचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ उलटफेर का शिकार हुई टॉटेनहम

कोलचेस्टर (इंग्लैंड), 25 सितम्बर (आईएएनएस)| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में खेलने वाले क्लब टॉटेनहम हॉटस्पर को मंगलवार रात यहां काराबाओ कप में इंग्लैंड की चौथे स्तर की लीग में खेलने वाले क्लब कोलचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ उलटफेर का शिकार होना पड़ा। पेनाल्टी शूटआउट तक गए टूर्नामेंट के चौथे राउंड के मैच में कोलचेस्टर ने टॉटेनहम को 4-3 (0-0) से मात दी। कोलचेस्टर फुटबाल लीग-2 में खेलती है और टूर्नामेंट में मौजूद सबसे नीचले रैंक की टीम है।

टॉटेनहम ने निर्धारित 90 मिनट में 75 प्रतिशत बॉल पजेशन रखा और मेजबान टीम के गोल पर लगातार हमले किए। पहले हाफ में मेहमान टीम को कई मौके मिले, लेकिन वह बढ़त नहीं बना पाई।

दूसरा हाफ भी पहले हाफ की तरह ही रहा और मुकाबले का नतीजा पेनाल्टी शूटआउट के जरिए निकला। पेनाल्टी शूटआउट में टॉटेनहम की ओर से लुकस मोरुआ और क्रिस्टियन एरिक्सन गेंद को गोल में नहीं डाल पाए। मेजबान टीम की ओर से केवल जेवानी ब्राउन चूके।

मुख्य कोच मॉरिसियो पोचेटिनो के मार्गदर्शन में टॉटेनहम को अब भी अपने पहले खिताब की तलाश है। पिछले सीजन टॉटेनहम की टीम यूरोपीय चैम्पियंस लीग के फाइनल में पहुंची थी जहां उसे लिवरपूल के खिलाफ 0-2 से एकतरफा हार झेलनी पड़ी थी।

दूसरी ओर, कोलचेस्टर ने इस सीजन काराबाओ कप में ईपीएल की दूसरी टीम को मात दी है। इससे पहले, उसने टूर्नामेंटे के दूसरे दौर में क्रिस्टल पैलेस को पराजित किया था।