काराबाओ कप : चौथे दौर में पहुंची युनाइटेड, चेल्सी से होगा सामना

मैनचेस्टर, 26 सितम्बर (आईएएनएस)| पेनाल्टी शूटआउट तक गए काराबाओ कप के तीसरे दौर एक रोमांचक मैच में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड ने बुधवार रात यहां रोचडेल को 5-3 (1-1) से मात दी। बीबीसी के अनुसार, टूर्नामेंट के चौथे दौर में युनाइटेड का सामना चिर-प्रतिद्वंद्वी चेल्सी से होगा। चेल्सी ने अपने तीसरे दौर के अपने मैच में ग्रिम्सबी टाउन को 7-1 से करारी शिकस्त दी।

चौथे दौर के मैचों की शुरुआत 28 अक्टूबर से होगी। हाल ही में ईपीएल के मैच में युनाइटेड ने चेल्सी को 4-0 से हराया था।

युनाइटेड और रोचडेल के बीच हुए मैच का पहला हाफ अधिक रोमांचक नहीं रहा। दोनो टीमों ने ज्यादा बॉल पोजेशन रखने पर ध्यान दिया और गोल नहीं कर पाई।

दूसरे हाफ में दर्शकों को बेहतरीन मुकाबल देखने को मिला। 68वें मिनट में मेजबान टीम ने शानदार मूव बनाया और युवा खिलाड़ी मेसन ग्रीनवुड ने दमदार गोल करके स्कोर 1-0 कर दिया।

मेहमान टीम के लिए बराबरी का गोल 16 वर्षीय लूक मैथसन ने किया। उन्होंने 76वें मिनट में गेंद को गोल में डालकर मेहमान टीम को बराबरी दिलाई जो अंत तक कायम रही और मुकाबला पेनाल्टी शूटआउट तक गया।

शूटआउट में मेजबान टीम के लिए पांचों खिलाड़ियों ने गोल किया जबकि मेहमान टीम की ओर से एक खिलाड़ी ने मौका गंवा दिया और उसे प्रतियोगिता से बाहर होना पड़ा।