किसी ने मेरे साथ दुष्कर्म और हत्या की कोशिश की : शीर्ष बांग्लादेशी अभिनेत्री

ढाका, 14 जून (आईएएनएस)। शीर्ष बांग्लादेशी फिल्म स्टार पोरी मोनी ने देश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को संबोधित कर एक फेसबुक पोस्ट में दावा किया है कि उनका शारीरिक शोषण किया गया है, साथ ही किसी ने उन्हें मारने और उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।
पोरी मोनी के नाम से मशहूर शमसुन्नहर स्मृति, बांग्लादेशी फिल्मी सितारों में से एक है और हाल ही में उन्हें फोर्ब्स की सोशल मीडिया पर एशिया-पैसिफिक की सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शामिल किया गया था।

रविवार को अपने सत्यापित फेसबुक पेज पर पोरी मोनी ने हसीना को एक पोस्ट लिखकर बांग्लादेश की नागरिक होने के नाते न्याय की गुहार लगाई।

उन्होंने दावा किया कि उन्हें मदद के लिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों से संपर्क किया था लेकिन पिछले चार दिनों के भीतर कोई भी सहायता प्रदान करने में सक्षम नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह जनता के साथ विवरण साझा करने के लिए जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाएगी।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, मेरा शारीरिक शोषण किया गया। किसी ने मेरा दुष्कर्म करने और मारने की कोशिश की। मुझे न्याय चाहिए।

पीएम हसीना को मां कहकर संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा, जब मेरी मां का देहांत हुआ तब मैं करीब ढाई साल की थी। आज मुझे मां की जरूरत है। कृपया मुझे बचा लें।

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया मैंने इतने सारे लोगों से मदद मांगी है। वे हमेशा सुनते हैं और कहते हैं कि वे इस पर गौर करेंगे। लेकिन अभी तक किसी ने भी मेरी मदद नहीं की है, मुझे पिछले तीन या चार दिनों में न्याय नहीं मिला है। मुझे अभी असहाय महसूस होने लगा है।

–आईएएनएस

एसएस/आरएचए