किसी बॉलीवुड आर्टिस्ट संग काम करना पसंद करूंगा : रोनन कीटिंग

नई दिल्ली, 9 फरवरी (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय पॉप सनसनी रोनन कीटिंग इस बात से भली-भांति वाकिफ हैं कि क्यों ग्रेमी पुरस्कार विजेता सुपरस्टार बियॉन्से अपने गाने और वीडियोज में भारतीय तड़का लगाती हैं। उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें कभी न कभी किसी बॉलीवुड स्टार या किसी गायक संग काम करने का मौका जरूर मिलेगा।

आईएएनएस को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कीटिंग ने बताया, मैं खुशकिस्मत रहा हूं कि बीते सालों में मैंने कई बार भारत की यात्रा की है। कभी बियॉन्से के साथ गया हूं, तो कभी अकेले गया हूं। मुझे एमटीवी अवॉर्ड्स में शामिल होने की बात साफ-साफ याद है। यह वाकई में शानदार था।

उन्होंने आगे बताया, मुझे घूमना काफी पसंद है और भारत में आने का अनुभव मेरे लिए गजब का रहा है। मुझे यह काफी पसंद आया है। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। ये काफी गर्मजोशी, मिलनसार, दयालू और बेहतर तरीके से देखभाल करने वाले होते हैं। जब मैं वहां गया था, तो वहां के लोगों संग एक जुड़ाव महसूस किया और मैं फिर से वापस आना चाहूंगा।

43 वर्षीय इस गायक ने आगे बताया, मैं किसी बॉलीवुड आर्टिस्ट संग जुड़ना और उनके साथ परफॉर्म करना, गाना और एक म्यूजिक वीडियो को शूट करना पसंद करूंगा।

–आईएएनएस

एएसएन-एसकेपी