केरल अध्यक्ष ने ठीक से मास्क नहीं पहनने पर सदस्यों को लगाई फटकार

तिरुवनंतपुरम, 9 अगस्त (आईएएनएस)। जब कानून बनाने वाले कानून तोड़ने वाले बन जाते हैं तो चीजें ठीक होती हैं, लेकिन यही सड़क पर चलने वाले व्यक्ति पर लागू नहीं होता है। ऐसा कहते हुए केरल विधानसभा अध्यक्ष एम.बी. राजेश ने सोमवार को सभी सदस्यों कि फटकार लगाई।

राजेश ने उस वक्त हस्तक्षेप किया जब राज्य के राजस्व मंत्री के. राजन सदन में बोल रहे थे। उन्होंने इंगित करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि माकपा विधायक ए.एन. शमशीर ने मास्क के इस्तेमाल को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है।

राजेश ने कहा, मैं जो देख सकता हूं वह यह है कि आप दोनों पक्षों के कई लोगों ने ठीक से मास्क नहीं पहना है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सदन की कार्यवाही का ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है और बिना मास्क के दिखने से जनता को गलत संदेश जाएगा।

संयोग से, हाल ही में जिस तरह से पुलिस अधिकारी कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के लिए लोगों पर जुमार्ना लगाने में लगे हुए हैं, उस पर भारी सार्वजनिक आक्रोश हुआ है।

सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के मुताबिक, पिछले चार दिनों में पुलिस ने 58,941 लोगों से ठीक से मास्क नहीं पहनने पर 2.94 करोड़ रुपये का जुमार्ना वसूला है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस