कैडरों के खिलाफ मामलों को लेकर एआईएडीएमके शुरू करेगी सोशल मीडिया अभियान

चेन्नई, 5 जुलाई (आईएएनएस)। तमिलनाडु में विपक्षी अन्नाद्रमुक पार्टी कार्यकतार्ओं के खिलाफ झूठे मामले थोपने को लेकर सरकार के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चलाने की योजना बना रही है। पार्टी का आईटी सेल पहले ही सरकार के खिलाफ कई अभियान रणनीतियों के साथ आ चुका है।

पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के मुख्य समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम (ओपीएस) ने रविवार को एक बयान में कहा कि सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाने के बाद पुलिस अन्नाद्रमुक कार्यकतार्ओं, खासकर पार्टी के आईटी सेल को निशाना बना रही है। उन्होंने कहा कि आईटी सेल के पदाधिकारियों सहित पार्टी नेताओं और कार्यकतार्ओं के खिलाफ मामले दर्ज किए जा रहे हैं और मुख्यमंत्री से तुरंत हस्तक्षेप करने और पुलिस उत्पीड़न को रोकने का आह्वान किया।

बयान में, पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लगभग 120 पार्टी कार्यकतार्ओं को पुलिस से धमकी भरे फोन आए है । अगर पुलिस दवाब की रणनीति का सहारा लेती है तो अन्नाद्रमुक शांत नहीं बैठेगी।

इस बीच, अन्नाद्रमुक, कोविड प्रबंधन के मुद्दे पर सरकार की विफलता के खिलाफ आईटी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर अभियान की योजना बना रही है और नीतियों में खामियों की ओर इशारा कर रही है। संगठन उन पुलिस अधिकारियों के नाम भी सार्वजनिक करने की योजना बना रहा है जो पार्टी कार्यकतार्ओं को धमका रहे हैं।

ओपीएस ने कहा कि जब वह मुख्यमंत्री थे तब डीएमके सरकार और उसके कार्यकतार्ओं ने उनकी आलोचना की थी। उनका कहना था कि उन्होंने या उनकी सरकार ने उन लोगों के खिलाफ किसी भी तरह की उत्पीड़न की राजनीति का सहारा नहीं लिया जिन्होंने उनकी और उनकी सरकार की आलोचना की थी।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में आलोचना स्वाभाविक है और द्रमुक को यह समझना चाहिए कि सरकार को विपक्ष की तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने चेतावनी दी कि आलोचकों के खिलाफ पुलिस मामलों का सहारा लेने का कड़ा विरोध किया जाएगा।

विपक्ष के नेता और पार्टी समन्वयक, एडप्पाडी के. पलानीस्वामी ने भी अन्नाद्रमुक कैडरों और आईटी सेल को उन क्षेत्रों में सरकार के खिलाफ आक्रामक होने के लिए कहा है।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस