कैमरून डियाज: जीवन को नियंत्रित बनाने के लिए अभिनय छोड़ा

लॉस एंजिल्स, 13 अगस्त (आईएएनएस)। पूर्व अभिनेत्री कैमरून डियाज, जो 2014 की फिल्म एनी के बाद से एक भी फीचर फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं, उन्होंने खुलासा किया कि अपने जीवन के सभी हिस्सों को अधिक नियंत्रित बनाने के लिए अभिनय छोड़ दिया।

केविन हार्ट द्वारा उनके टॉक शो हार्ट टू हार्ट में पूछे जाने पर कि उन्हें अभिनय छोड़ने के लिए किस चीज ने प्रेरित किया, इसपर 48 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, जब आप लंबे समय तक वास्तव में उच्च स्तर पर कुछ करते हैं, (अन्य भाग जो आपके पास) तो उन्हें अन्य लोगों को सौंप दिया जाता है।

फीमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार डियाज ने 40 साल की उम्र में महसूस करना शुरू कर दिया था कि चीजों को बदलने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, (मेरे जीवन के कई हिस्से थे .. कि मैं छू नहीं रही थी और मैं नियंत्रित नहीं कर पा रही थी। यह मजेदार है, मुझे यह पसंद है। मुझे अभिनय पसंद है। मेरे लिए, मैं वास्तव में अपने जीवन को मेरे द्वारा प्रबंधित करने योग्य बनाना चाहती थी। एक दिन में मेरी दिनचर्या सचमुच वही है जो मैं अपने आप से कर सकती हूं।

अभिनेत्री, जिनके पति बेनजी मैडेन के साथ बेटी रेडिक्स हैं, उन्हें लगता है कि उन्होंने सही निर्णय लिया क्योंकि अब उनके पास उन सभी चीजों के लिए समय है जिनके लिए मेरे पास पहले समय नहीं था।

उन्होंने कहा, मैं संपूर्ण महसूस करती हूं।

–आईएएनएस

एसएस/आरजेएस