कॉर्निटोस ने किफायती मूल्य निर्धारण सेगमेंट में रखा कदम

न्ई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। घरेलू स्नैक ब्रांड कॉर्निटोस किफायती मूल्य खंड में कदम रख चुका है। यह कंपनी नाचोस, नट्स और बीज संबंधी उत्पादों को बाजार में पेश करती है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, किफायती कीमत वाले उत्पादों में नाचोस क्रिस्प्स, कोटेड ग्रीन मटर, रोस्टेड मूंगफली, रोस्टेड पम्पकिन सीड्स, रोस्टेड बादाम और रोस्टेड काजू शामिल हैं। इस नई कीमत के साथ, ब्रांड का लक्ष्य जनता तक पहुंचना, नए ग्राहकों से जुड़ना और उन्हें वैल्यू फॉर मनी की सुविधा को ऑफर करना है

कॉर्निटोस के प्रबंध निदेशक विक्रम अग्रवाल ने कहा, यह पहली बार है जब हम अपने सबसे अधिक बिकने वाले प्रीमियम उत्पादों – नाचोस, नट्स और सीड्स को किफायती मूल्य पर पेश कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य नए ग्राहकों से जुड़ना, नए शहरों में कारोबार का विस्तार करना और किफायती रेंज के जरिए उपभोक्ताओं को वैल्यू फॉर मनी ऑफर करना है।

इन किफायती उत्पाद श्रृंखलाओं के जरिए न केवल ब्रांड अपने साथ नए ग्राहकों को जोड़ेगा, बल्कि टियर 2 और टियर 2 शहरों में अपने कारोबार का भी विस्तार करेगा। इन शहरों में उपभोक्ता अब उचित और किफायती कीमतों पर प्रीमियम उत्पादों का आनंद ले सकेंगे।

ब्रांड द्वारा हर शहर में अपने नए डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर्स को नियुक्त किया जाएगा। ये उत्पाद मॉम-एंड-पॉप स्टोर और स्थानीय किराना स्टोर पर उपलब्ध होंगे।

–आईएएनएस

एएसएन/आरजेएस